ब्रेकिंग
ससुराल लौटने से पत्नी का इनकार, पति ने मासूम बेटे पर निकाला गुस्सा, जमीन पर पटक कर मार डाला बीजेपी जैसे अयोध्या में हारी, वैसे ही गुजरात में हारने वाली है, अहमदाबाद में बोले राहुल गांधी 48 घंटे के अंदर टीम इंडिया से बाहर होने वाले खिलाड़ी का बड़ा बयान, डेब्यू करने का सपना टूटा बिना परमिशन कोई भी Switch Off नहीं कर पाएगा आपका फोन, ऐसे एक्टिवेट करें पासवर्ड खुशी से उछल पड़ेंगे Jio यूजर्स, इन 2 प्लान्स में फ्री मिल रहा 20GB डेटा सुहागिनों के लिए मंगला गौरी व्रत क्यों होता है खास? जानें कब से होगा शुरू रिफॉर्मिस्ट मसूद पेजेशकियान होंगे ईरान के नए राष्ट्रपति, कट्टरपंथी जलीली का नहीं चला सिक्का पीरियड्स होने पर छोटी छोटी बात पर रोने क्यों लग जाती हैं लड़कियां? 10 एपिसोड, 10 घंटे की मिर्जापुर की वो 5 खामियां जो इसे बाकी दोनों सीजन से बोरिंग बनाती हैं यासीन भटकल के गांव गया, लेना चाहता था एनकाउंटर का बदला; गिरफ्तार आतंकी फैजान को लेकर बड़ा खुलासा

इंदौर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या के दो आरोपी भोपाल से गिरफ्तार, हो सकते हैं बड़े खुलासे..

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर के एमजी रोड़ थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की बीते दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मोनू की हत्या जिन बदमाशों ने की थी, उन दोनों बदमाशों को पुलिस ने भोपाल के मंडी दीप से उनके दोस्त के घर से गिरफ्तार किया है। आपको बता दें पिछले दिनों अपनी रैली की तैयारी कर रहे भाजपा नेता की दो बदमाश अर्जुन और पीयूष ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उसके बाद नाराज समर्थकों ने बदमाशों के घर में आग लगा दी थी और वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया था, पुलिस ने भोपाल से दोनों को पकड़ा है। वहीं पुलिस दोनों आरोपियों को इंदौर लेकर पहुंच चुकी है ,और आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

हत्या के पीछे वर्चस्व की लड़ाई की बात सामने आ रही है। जिस में एक अन्य नेता क़ा नाम भी शामिल होने की बात कही जा रही है, जिसने मोनू कल्याणे के बढ़ते कद के कारण हत्या कराई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद ही हत्या के पीछे की वजह क़ा खुलासा पुलिस करेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.