ब्रेकिंग
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

शादी की, हनीमून पर भी गई… दो महीने बाद दुल्हन रातोरात हो गई गुम, जब मिली तो खुला ये राज

उत्तर प्रदेश के देवरिया में शादी के दो महीने बाद एक दुल्हन अचानक अपने ससुराल से गायब हो गई. रात भर पति और ससुराल वाले दुल्हन को ढूंढते रहे. उसके मायके वालों से भी पूछा गया. लेकिन दुल्हन वहां भी नहीं थी. अगले दिन पति ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. कहा- साहब मेरी बीवी को ढूंढ दीजिए. वो रात से गायब है. पुलिस ने पति की तहरीर पर मामला दर्ज करके जांच शुरू की.

सोमवार को जब दुल्हन पुलिस को मिली तो पता चला कि वो तो अपने प्रेमी संग भागी थी. मामला बघौचघाट थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां रहने वाले एक युवक की शादी बरियारपुर थाना क्षेत्र की युवती से 25 अप्रैल को हुई थी. शादी के बाद दोनों हनीमून पर भी गए. लेकिन दूल्हा नहीं जानता था कि उसकी बीवी अभी भी अपने प्रेमी से बात करती है. दूल्हे ने कहा कि बीवी अक्सर मोबाइल पर किसी से बात करती थी. पूछने पर कहती थी कि दोस्तों से बात कर रही है.

22 जून को हुई गायब

दूल्हे ने कहा कि उसे कभी भी अपनी दुल्हन पर शक नहीं हुआ. सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन 22 जून की रात को वो अचानक घर से लापता हो गई. फिर पुलिस से हमें पता चला कि वो तो अपने प्रेमी के साथ भाग गई है.

प्रेमी के साथ रहना चाहती है दुल्हन

मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने मुखबिर की मदद से सोमवार को दुल्हन को ढूंढ निकाला. जब उससे पूछताछ की गई तो दुल्हन ने बताया- मैं शादी के बाद भी अपने प्रेमी से बात करती थी. 22 अप्रैल को मैंने ही अपने बॉयफ्रेंड को ससुराल बुलाया था. फिर हम दोनों वहां से भाग गए. लेकिन इस बीच मेरे प्रेमी को पता चला कि पुलिस मुझे ढूंढ रही है तो वो कहीं भाग गया. दुल्हन ने कहा- मैं अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती हूं. मेरे घर वालों ने जबरन मेरी शादी किसी और से करवाई है. पुलिस और घरवालों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की कि वो ससुराल लौट जाए. लेकिन दुल्हन किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं थी. पुलिस ने फिर थक हारकर उसे मायके भेज दिया. फरार प्रेमी की तलाश की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.