ब्रेकिंग
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

सलवार-ब्लाउज, लिपस्टिक और माथे पर बिंदी…औरत बनकर एयरपोर्ट ऑफिसर ने कर लिया सुसाइड, आखिर क्यों?

उत्तराखंड के पंतनगर में एयरपोर्ट पर काम करने वाले एक अधिकारी ने अपने घर में सुसाइड कर लिया. उनकी लाश महिला की वेशभूषा में मिली, जिससे कई तरह के सवाल उठने लगे. शृंगार की किट और महिलाओं के कपड़े कहां से आए? यह सब अधिकारी खुद ही लाए थे या किसी से मंगवाया था? या फिर इस वारदात में कोई और किरदार भी शामिल है? पुलिस ने सेक्सुअल डिसऑर्डर, ब्लैकमेलिंग व ऑनलाइन एक्टिविटी जैसे कई एंगलों को ध्यान में रखते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में सवाल यह भी उठ रहा है कि यह किसी डिसऑर्डर का नतीजा था या फिर कुछ और? इन सवालों के जवाब अब पुलिस जांच से ही मिल सकेंगे. वारदात रविवार आधी रात की है. पंतनगर एयरपोर्ट पर कार्यरत असिस्टेंट मैनेजर आशीष चौंसाली का व्यवहार रविवार को भी बाकी दिनों की तरह सामान्य था. देर शाम तक उनके घर में पार्टी चली. फिर रात साढ़े 10 बजे घर में मौजूद तीनों लोग सोने चले गए. सोमवार सुबह जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो वहां का मंजर देख हर कोई दंग रह गया. फंदे पर चुन्नी के सहारे लटके मिले आशीष की पूरी वेशभूषा ही बदली हुई थी. चेहरे पर मेकअप था पर वे अब जिंदा नहीं थे.

भांजे ने तुड़वाया दरवाजा

तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. सोमवार सुबह लगभग छह बजे उनके भांजे आकाश ने आशीष के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन जवाब नहीं मिला, लगभग साढ़े आठ बजे उसने फिर से आशीष के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन फिर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. इसके बाद आकाश और आशीष के दोस्त भरत और पड़ोसी ने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर आशीष को पंखे में फंदे से लटके पाया.

सलवार, ब्लाउज और नाइटी पहनी थी

चश्मदीदों के अनुसार, फंदे पर लटके आशीष महिला के लिबास में थे. उन्होंने नीचे सलवार, ऊपर ब्लाउज और उसके ऊपर नाइटी पहन रखी थी. होठों पर लिपस्टिक, माथे पर बिंदी और लंबे बालों वाली विग पहनी हुई थी. आशीष का भांजा आकाश उनके साथ दो साल से अधिक समय से रह रहा था. वह एक बैंक में नौकरी करता है. जबकि आशीष का दोस्त भरत दो दिन पहले ही आया था. तीनों ने रात को पार्टी की. लेकिन अगले दिन आशीष की लाश कमरे में लटकी मिली. वो भी महिला की वेशभूषा में.

आशीष की मौत के मामले की जांच पुलिस के लिए भी बेहद पेचीदा है. मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने उनके फोन को जांच के लिए भिजवा दिया है. मामले में आगामी जांच जारी है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.