ब्रेकिंग
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

हैवानियत की हद! बीवी को पीटा, मन नहीं भरा तो पलंग पर सो रहे 3 साल के मासूम को तेजाब से नहलाया

राजस्थान के जोधपुर में एक हैवान पति ने शराब के नशे में चूर होकर पहले अपनी पत्नी को बुरी तरह मारा-पीटा. जब उसका इससे भी मन नहीं भरा तो पलंग पर सो रहे 3 साल के मासूम पर तेजाब डाल दिया. एसिड से मासूम की दोनों आंखें, सिर, हाथ और शरीर के कई हिस्से बुरी तरह झुलस गए. चीखते-चिल्लाते मासूम को महिला घर के नजदीक के हॉस्पिटल लेकर पहुंची. जहां कुछ घंटे के इलाज के बाद बच्चे को घर भेज दिया गया. महिला ने फिर थाने में जाकर अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

घटना जोधपुर के प्रताप नगर थाना इलाके की है. 21 जून को सिमरन नामक महिला थाने में पहुंची. उसने रोते-बिलखते पुलिस वालों को आपबीती सुनाई. बताया कि 6 महीने पहले ही उसकी दूसरी शाहरुख नामक युवक शादी हुई थी. कुछ दिन बाद ही उसका पति के साथ विवाद शुरू हो गया.

पहली शादी से उसके 2 बच्चे हैं. इस बात का पता शाहरुख को पहले से ही था. फिर भी वो उससे शादी करना चाहता था. सिमरन ने बताया कि पहले तो वो शादी के लिए राजी नहीं थी. लेकिन जब शाहरुख ने कहा कि वो उसके दोनों बच्चों को पिता का प्यार देगा, तो वो शादी के लिए राजी हो गई.

शादी के बाद करने लगा मारपीट

लेकिन शादी के दो महीने बाद से ही शाहरुख उसके साथ मारपीट करने लगा. वो अक्सर शराब पीकर घर आता और उससे एवं दोनों बच्चों से मारपीट करता. 20 जून को पति शाहरूख घर आया और उसे गालियां निकालने लगा. नशे में धुत शाहरुख ने उससे मारपीट भी की. उसके बाद बोला कि आज सब खत्म कर दूंगा…तेरे होने या नहीं होने से मुझको कोई फर्क नहीं पड़ता. पति इतने पर ही नहीं रुका. उसने पलंग पर सो रहे 3 साल के मासूम के ऊपर तेजाब डाल दिया. इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज करके आरोपी शाहरुख की तलाश शुरू कर दी है. वो फिलहाल फरार है. पुलिस की टीमें उसे तलाश रही हैं. पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.