ब्रेकिंग
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

‘वो मुझे जान से मार देंगे…’, बहू ने सास को पीटकर घर से निकाला, बुजुर्ग ने एसपी से की शिकायत

जबलपुर। मदनमहल के सुदामा नगर में रहने वाली बुजुर्ग महिला अपने बहू और बेटे से परेशान है। आए दिन बहू-बेटा मारपीट करते हैंं तंग आकर महिला ने पुलिस को भी जानकारी दी लेकिन सुनवाई नहीं हुई। अब 60 वर्षीय महिला के साथ मारपीट की और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। बताया जाता है कि यह वीडियो चार-पांच माह पहले का है, अब वायरल होने पर चर्चा में आया।

मारपीट का सीसी फुटेज भी सामने आया

बहू ने सास के साथ की जा रही मारपीट का सीसी फुटेज भी सामने आया है। बुजुर्ग महिला सरोज विश्वकर्मा ने बताया कि बीते एक साल से उसका बेटा गौतम विश्वकर्मा, बहू करूणा उसे प्रताड़ित कर रहे हैे।

आज तक दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई

मदनमहल पुलिस थाना में कई बार शिकायत की लेकिन आज तक दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मामला अब जबलपुर एसपी तक पहुंच गया है। इनका कहना है कि मामले को गंभीरता से लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी। जल्‍द ही जांच के बाद आरोपित बेटे-बहू पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.