ब्रेकिंग
मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकर... कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

वाहन ओवरटेक करने के विवाद में हुई थी युवक की हत्‍या, घटना के दो घंटे बाद पांच आरोपित गिरफ्तार

महू। महू तहसील के किशनगंज थाना क्षेत्र की सुपरसिटी काॅलोनी में वाहन ओवरटेक करने के विवाद में एक युवक की हत्‍या कर दी गई थी। पुलिस ने इस घटना के दो घंटे बाद ही हत्‍या के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार व बुधवार की मध्यरात्रि की है। विक्की पुत्र विलियम लारेंस (27) निवासी अन्ना काॅलाेनी अपने सगे भाई आकाश (18) के साथ स्कूटी से अपने दोस्त टोनी निवासी सुपरसिटी कॉलोनी को उसके घर छोड़ने गए थे।

टोनी को घर छोड़ने के बाद जब आकाश और विक्की अपने घर जा रहे थे। तभी करीब रात 1.30 बजे सुपरसिटी कॉलोनी के जिम के सामने एक लोडिंग ऑटो ने विक्की की स्कूटी को ओवरटेक किया।

इस पर आकाश ने कहा कि तुम देखकर नहीं चला सकते। इस पर लोडिंग ऑटो वाला काॅलोनी के गेट पर रुक गया। जब विक्की व आकाश गेट पर पहुंचे तो ऑटो में बैठे गोविंद लोधा, लखन व रजत ने विक्की व आकाश को रोक दिया और गालीगलौज करने लगे।

आकाश ने गाली देने से मना किया तो तीनों ने विक्की व आकाश को पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। इसी बीच गोविंद ने आकाश को चाकू मार दिया और रजत ने पत्थर उठाकर आकाश के सिर पर मार दिया।

लखन ने उसे डंडे से पीटा। तभी मौके पर राज उर्फ बालिक व उसका साथी रवि भी पहुंचे गए और दोनों से मारपीट करने लग गए। सभी ने आकाश को जमीन पर गिरा दिया।

इसके बाद गोविंद चाकू लेकर विक्की के पीछे भागा तो विक्की वहां से भाग गया। सभी आरोपियों ने आकाश को लोडिंग रिक्शा में डाला और सुपरसिटी लेकर चले गए।

विक्की ने यह घटना गायकवाड़ क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिस कर्मचारियों को बताई। इसके बाद पुलिस ने आकाश की तलाश की। आकाश यशवंत पब्लिक स्कूल के पीछे मिला। उसके सिर व शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे और शरीर खून से लथपथ था।

पुलिस आकाश को मध्यभारत अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पांचों आरोपितों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर सभी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने गोविंद पुत्र छोटेलाल वर्मा (21), लखन पुत्र छोटू मंजे (29), रजत पुत्र भगवानदास लोधा भवानी, राज उर्फ बारिक चौधरी पुत्र हेमंत चौधरी (25) सभी निवासी गायकवाड़ और रवि पुत्र दुलार जाट (33) निवासी 1388 द्वारिकापुरी इंदौर को गिरफ्तार किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.