ब्रेकिंग
ससुराल लौटने से पत्नी का इनकार, पति ने मासूम बेटे पर निकाला गुस्सा, जमीन पर पटक कर मार डाला बीजेपी जैसे अयोध्या में हारी, वैसे ही गुजरात में हारने वाली है, अहमदाबाद में बोले राहुल गांधी 48 घंटे के अंदर टीम इंडिया से बाहर होने वाले खिलाड़ी का बड़ा बयान, डेब्यू करने का सपना टूटा बिना परमिशन कोई भी Switch Off नहीं कर पाएगा आपका फोन, ऐसे एक्टिवेट करें पासवर्ड खुशी से उछल पड़ेंगे Jio यूजर्स, इन 2 प्लान्स में फ्री मिल रहा 20GB डेटा सुहागिनों के लिए मंगला गौरी व्रत क्यों होता है खास? जानें कब से होगा शुरू रिफॉर्मिस्ट मसूद पेजेशकियान होंगे ईरान के नए राष्ट्रपति, कट्टरपंथी जलीली का नहीं चला सिक्का पीरियड्स होने पर छोटी छोटी बात पर रोने क्यों लग जाती हैं लड़कियां? 10 एपिसोड, 10 घंटे की मिर्जापुर की वो 5 खामियां जो इसे बाकी दोनों सीजन से बोरिंग बनाती हैं यासीन भटकल के गांव गया, लेना चाहता था एनकाउंटर का बदला; गिरफ्तार आतंकी फैजान को लेकर बड़ा खुलासा

शराब के लिए रुपये न देने पर किशोर से मारपीट, सरेराह नग्न कर सड़क पर दौड़ाया, बनाया वीडियो

भोपाल। परविलया सड़क थाना इलाके के ग्राम मुबारकपुर में रविवार को पांच लोगों ने एक किशोरवय बालक को रास्ते में रोका और शराब पीने के लिए रुपये मांगे थे। मना करने पर उन्होंने किशोर के साथ मारपीट कर उसके पूरे कपड़े उतार दिए और सड़क पर दौड़ने को मजबूर किया। साथ ही पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया। शेखी बघारने के लिए उन्होंने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित भी कर दिया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुबारकपुर निवासी पांच आरोपितों में से चार को अड़ीबाजी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एक नाबालिग आरोपित को भी अभिरक्षा में ले लिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में तीन सगे भाई हैं।

एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो बहुप्रसारित हुआ था। वीडियो में चार युवक एक किशोर को पीटते हुए दिख रहे थे। मारपीट के बाद उन्होंने नाबालिग के कपड़े उतारकर उसे दौड़ाना शुरू कर दिया था। भयभीत होकर नाबालिग जब भागने लगा तो युवकों ने उसका वीडियो बना लिया।

वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस ने तकनीकी जांच की। इससे पता चला कि वीडियो मुबारकपुर में बनाया गया है। इस वीडियो में दिख रहे दो युवकों को परवलिया थाना के पुलिसकर्मियों ने पहचान भी लिया। इसके बाद पुलिस उन युवकों के घर पहुंच गई।
हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने घटना में शामिल होने की बात स्वीकार करते हुए अपने साथियों के नाम भी बता दिए। पीड़ित भी मुबारकपुर का निवासी है। पूछताछ में पता चला कि इन लोगों ने शराब के लिए रुपये मांगने किशोर को रास्ते में रोका था। उसने रुपये देने से मना कर दिया था, तो उसके साथ मारपीट कर उसे बदनाम करने के लिए उसके कपड़े उतारकर भागने के लिए विवश किया और वीडियो बना लिया था।
परवलिया थाना प्रभारी रोहित नागर ने बताया कि इस मामले में अनीस, लईक, नईम, सुमाइल को गिरफ्तार कर लिया है। एक नाबालिग को अभिरक्षा में लिया गया है। बालिग सभी आरोपितों को अदालत ने जेल भेज दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.