ब्रेकिंग
ससुराल लौटने से पत्नी का इनकार, पति ने मासूम बेटे पर निकाला गुस्सा, जमीन पर पटक कर मार डाला बीजेपी जैसे अयोध्या में हारी, वैसे ही गुजरात में हारने वाली है, अहमदाबाद में बोले राहुल गांधी 48 घंटे के अंदर टीम इंडिया से बाहर होने वाले खिलाड़ी का बड़ा बयान, डेब्यू करने का सपना टूटा बिना परमिशन कोई भी Switch Off नहीं कर पाएगा आपका फोन, ऐसे एक्टिवेट करें पासवर्ड खुशी से उछल पड़ेंगे Jio यूजर्स, इन 2 प्लान्स में फ्री मिल रहा 20GB डेटा सुहागिनों के लिए मंगला गौरी व्रत क्यों होता है खास? जानें कब से होगा शुरू रिफॉर्मिस्ट मसूद पेजेशकियान होंगे ईरान के नए राष्ट्रपति, कट्टरपंथी जलीली का नहीं चला सिक्का पीरियड्स होने पर छोटी छोटी बात पर रोने क्यों लग जाती हैं लड़कियां? 10 एपिसोड, 10 घंटे की मिर्जापुर की वो 5 खामियां जो इसे बाकी दोनों सीजन से बोरिंग बनाती हैं यासीन भटकल के गांव गया, लेना चाहता था एनकाउंटर का बदला; गिरफ्तार आतंकी फैजान को लेकर बड़ा खुलासा

जबलपुर में 1250 रुपए के लिए दोस्त की हत्या ,पत्थर से सिर कुचला, एक्सीडेंट दिखाने ऊपर पटक दी बाइक

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात को एक युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी और लोगों को एक्सीडेंट लगे इसलिए हत्या कर बाइक पटक दी, घटना गढ़ा इलाके के बाईपास रोड़ की है। सनी नाम का युवक ट्रक ड्राइवर था और पिंडारी गांव में रहता था। पुलिस ने सनी के दोस्त पप्पू कोरी को पकड़ लिया है। पप्पू गढ़ा क्षेत्र में रहता है जब आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि सनी और उसने साथ में मजदूरी की थी।

 मजदूरी करने पर ढाई हजार रुपए मिले थे और यह रुपए आधे – आधे बांटना थे। लेकिन सनी ने पूरे पैसे खर्च कर दिए थे। जब उससे पैसे मांगे तो सनी ने कहा कि पैसे तो खर्च हो गए हैं उसके बाद दोनों एक दुकान के पास सो गए। देर रात आरोपी ने सनी के सिर पर पत्थर पटक दिया और पास में ही सनी की बाइक खड़ी थी आरोपी ने सनी की बाइक को उसके ऊपर पटक दिया।

जिस के बाद आरोपी मौके से भाग गया। बताया जा रहा है कि दोनों मजदूरी का ठेका लिया करते थे। सनी ने गढ़ा स्टेशन के पास एक पान की भी दुकान खोली थी। लेकिन उसकी दुकान सही नहीं चली। जांच में पुलिस को भी लगा कि सनी का एक्सीडेंट हुआ है, लेकिन जब एफएसएल टीम ने जांच की तो युवक के सिर पर गहरा चोट का निशान मिला, इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.