ब्रेकिंग
पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के...

मुरैना में गोकशी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने मकानों पर चलाया बुलडोजर

मुरैना : मुरैना में गौकशी के मामले में प्रशासन ने बुलडोजर कार्रवाई की है। प्रशासन ने गोकशी करने वाले दो आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया है। आरोपी गौवंशी की हत्या कर मांस को प्लास्टिक के बोरे में भरके रखे थे। एक गाय के बछड़े को काटकर को मांस को लेकर धौलपुर के लिए जा रहे थे।

नूराबाद थाना इलाके की बंगाली कॉलोनी में दोनों आरोपी गोकशी का काम करते थे। आरोपियों के मकान से गौमांस जप्त किया था। नूराबाद पुलिस ने गौकशी के मामले में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। दोनों आरोपियों ने अवैध तरीके से मकान निर्माण कर रखा था। जिनमें से 5 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.