ब्रेकिंग
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

छात्रा ने की CM हेल्पलाइन पर शिकायत… गुस्साए आरोपी ने गाड़ी से मारी टक्कर

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक छात्रा एक शिकायत करना काफी भारी पड़ गया. यहां के मंगल परिसर में रहने वाली 12वीं क्लास की छात्रा ने सीएम हेल्पलाइन पर मंगल परिसर के संचालक के खिलाफ शिकायत की थी. इसके बाद मंगल परिसर के संचालक ने छात्रा को अपनी गाड़ी से टक्कर मारकर घायल कर दिया. छात्रा को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. लालबाग पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दरअसल मध्य प्रदेश के बुरहानपुर के श्री कृष्ण मंगल परिसर में रहने वाली 12वीं क्लास की छात्रा रेणुका और उसके पिता संजय पटेल तकरीबन 50 सालों से मंगल परिसर में रहते आ रहे हैं. श्री कृष्ण मंगल परिसर के संचालक और छात्रा के परिवार के बीच लंबे समय से परिसर की जमीन के कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है. वहीं रेणुका और उनके परिजनों ने श्री कृष्ण मंगल परिसर के संचालक की सीएम हेल्पलाइन में एक शिकायत की थी कि उन्होंने कुंडी भंडारे की कुंडी को क्षति पहुंचाई है. इसको लेकर श्री कृष्ण मंगल के निरंजन नागर और गौतम नागर उनके परिवार के प्रति दुर्भावना रखते हैं.

छह महीने से हो रही है प्रताड़ना

छात्रा ने आरोप लगाया था की पिछले 6 महीने से ये लोग उसके परिवार को प्रताड़ित करते आ रहे हैं. इसकी शिकायत उन्होंने थाना लालबाग में भी की लेकिन उल्टा पुलिस वालों ने ही छात्र के परिजनों को कहा कि आप मंगल परिसर में अवैध रूप से कब्जा करके रह रहे हैं. इसको लेकर पीड़िता ने कलेक्टर और एसपी से भी गुहार लगाई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. पीड़ित छात्रा की मां सरिता पटेल ने बताया कि श्री कृष्ण मंगल परिसर के संचालक पिछले 6 महीने से हमें प्रताड़ित कर रहे हैं क्योंकि हमने उनकी शिकायत की थी.

पैसे का रौब दिखा रहे हैं आरोपी

पीड़िता की मां ने कहा की वह हमसे दुश्मनी निकाल रहे हैं और वह हमारा एक्सीडेंट भी करवाना चाहते हैं क्योंकि पिछले 15 दिनों से वह हमारे गाड़ी के नट बोल्ट भी खोल रहे थे. आज उन्होंने उनकी गाड़ी से मेरी बेटी को टक्कर मार कर घायल कर दिया और जब हम अस्पताल आने लगे तो हमें अस्पताल भी नहीं जाने दे रहे थे. मां ने आरोप लगाया की आरोपी उन्हें पैसे का रौब दिखाते हैं और बोलते हैं की यह पैसे लो और जहां जाना है वहां चले जाओ. अब पीड़ित परिवार ने न्याय के लिए गुहार लगाई है. फिलहाल रेणुका का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है और लालबाग पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.