ब्रेकिंग
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

ऐसी पत्नी चाहिए जो… आखिर क्यों सलमान खान ने नहीं की शादी? पिता सलीम खान ने खोला राज

सलमान खान के लिए बीता साल कुछ खास नहीं रहा. दो फिल्में आईं, जिसमें से एक फ्लॉप हो गई. वहीं दूसरी पिक्चर उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई. इस वक्त वो जिस फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं, वो है- Sikandar. फिल्म को ए आर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिलने वाला है, जिसके लिए सलमान खान ट्रेनिंग ले रहे हैं. हालांकि फिल्मों के अलावा सलमान खान से अक्सर एक सवाल पूछा जाता रहा है कि वो शादी क्यों नहीं कर रहे हैं?

सलमान खान का कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा है. एश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, सोमी अली, यूलिया वंतूर हो या फिर कटरीना कैफ… कई एक्ट्रेसेस को वो डेट कर चुके हैं. पर आज तक शादी नहीं की है. इस पर उनके पिता सलीम खान खुलकर बात कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि, आखिर क्यों उनके बेटे सलमान खान ने 58 की उम्र में भी शादी नहीं की है.

आखिर क्यों सलमान खान ने अबतक शादी नहीं की?

दरअसल सलीम ने बताया था कि, सलमान खान आसानी से रिलेशनशिप में आ जाते हैं, लेकिन शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते. उनका स्वभाव काफी सरल है और वह आसानी से काफी आकर्षित हो जाता है. हालांकि, उन्हें हमेशा जानना होता है कि क्या वो महिला उनकी मां की तरह परिवार संभाल सकती हैं.

वो चाहते है कि जिस महिला से वह शादी करें, वह अपने पति और बच्चों को लेकर डेडिकेटिड हो. ठीक वैसे ही जैसे उनकी मां थीं. वो बच्चों के लिए खाना बनाएं और उनकी तैयार होने में मदद करें. इस बात का ध्यान रखें कि, बच्चों का होमवर्क पूरा हुआ या नहीं. हालांकि, आज के समय में यह आसान नहीं है”

इस दौरान सलीम खान के बयान पर इंस्टाग्राम यूजर ने रिएक्शन देते हुए कहा कि, “पुरुष महिलाओं को अपना गुलाम बनाना चाहते हैं… हर दूसरे आदमी की तरह ही इनकी भी मानसिकता ऐसी ही है”. जबकि दूसरा यूजर लिखता है कि, सलमान खान ने झूठ बोलना शुरू कर दिया है, क्योंकि ऐसा होना संभव नहीं है.

सलमान खान का कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ा है. हालांकि, अब उनके साथ काफी अच्छी दोस्ती है. सलमान खान अक्सर शोज में अपनी शादी को लेकर हंसी मजाक करते नजर आ जाते हैं. हालांकि, उनके पिता ने बेटे की शादी को लेकर खुलकर बात की है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.