ब्रेकिंग
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

NEET पेपर लीक: ओपी राजभर के विधायक का नाम आया सामने, पार्टी ने जारी किया ये बयान

पूरे देश में नीट पेपर लीक को लेकर हंगामा मचा हुआ है. जिसके चलते बिहार, हजारीबाग से लेकर गुजरात, लखनऊ में सीबीआई जांच कर रही है. इसी के चलते सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम नीट पेपर लीक मामले में फंस गए हैं. विधायक बेदी राम का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में खुद विधायक बेदी राम पेपर लीक की डील और पैसे के लेनदेन की बात करते नजर आ रहे हैं.

जिसके बाद पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से जब उन के विधायक बेदी राम के नीट पेपर लीक में शामिल होने पर सवाल पूछा गया तो वो सवालों से बचते हुए नजर आए. जिसके बाद राजभर की पार्टी ने पेपर लीक मामले पर बयान जारी किया.

ओपी राजभर पार्टी ने जारी किया बयान

पार्टी प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने लिखा “पेपर लीक मुद्दे पर हमारी पार्टी का साफ़ – साफ़ विचार है, कि हम पारदर्शी विचार रखते है , हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @oprajbhar जी किसी भी छात्र -छात्रा के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे! कानून अपना काम कर रहा है, जब तक आरोप सिद्ध नहीं हो जाते तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं है.”

पेपर लीक मामले में विधायक का नाम आया सामने

पेपर लीक मामले में सुभासपा के विधायक और योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर के करीबी का बेदी राम का नाम सामने आया है. एक वायरल वीडियो में खुद विधायक बेदी राम पेपर लीक की डील और पैसे के लेनदेन की बात करते नजर आए. जिसके बाद नीट पेपर लीक को लेकर चल रहे मामले में विपक्ष ने ओपी राजभर और उन के विधायक पर जम कर निशाना साधा. यूपी के गाजीपुर की जखनियां विधान सभा सीट बेदी राम विधायक हैं. विधायक बेदी राम के इस मामले में फंसने के बाद ओपी राजभर हर तरफ से फंस गए हैं.

हालांकि नीट पेपर लीक को लेकर संसद में चर्चा जारी है. साथ ही शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने इस बात को पहले ही साफ कर दिया है कि पेपर लीक को लेकर पूरी तरह से जांच की जा रही है और जिसका भी पेपर लीक मामले में नाम सामने आएगा उस पर एक्शन लिया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.