ब्रेकिंग
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

9वीं क्लास के छात्र को उसके क्लासमेट ने मारा चाकू, अस्पताल में भर्ती

ओडिशा के गंजाम में एक 9वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र पर उसके क्लासमेट ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना के बाद 14 साल के इस लड़के को एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार सुबह रामचंद्रपुर में सरकारी सहायता प्राप्त रघुनाथ हाई स्कूल में हुई है.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इस घटना को लेकर पातापुर के इंस्पेक्टर इंचार्ज अजय कुमार स्वैन ने कहा कि हम घटना की जांच कर रहे हैं और पूरी जांच के बाद कारण पता चलेगा.

दो हफ्ते पहले संबलपुर में चाकूबाजी

करीब दो हफ्ते पहले संबलपुर में चाकूबाजी की घटना हुई थी. जमीन विवाद में एक युवक ने महिला और उसकी बेटी पर हमला कर दिया था. युवक ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब वे अपनी सिलाई की दुकान पर जा रही थीं.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया. जानकारी के मुताबिकस इंदु दास और उनकी बेटी पायल अपनी दुकान की ओर जा रही थीं, तभी सूरज हाटी नामक आरोपी ने मां-बेटी पर चाकू से हमला कर दिया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.