ब्रेकिंग
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा

कार या बाइक चलाना कोई आसान काम नहीं होता है. अगर आपको सही से ड्राइविंग नहीं आती तो एक्सीडेंट के चांसेस बढ़ जाते हैं और जाहिर है एक्सीडेंट कभी-कभी जानलेवा भी साबित हो जाते हैं. इसलिए सड़क पर हमेशा ही सावधानी से गाड़ी चलाने की लोगों को सलाह दी जाती है. आपने देखा होगा कि कई बार वैसे बच्चे भी सड़कों पर बाइक चलाते नजर आते हैं, जिनका पैर ही बाइक से नीचे तक नहीं पहुंच पाता. ऐसे में वो जैसे-तैसे बाइक को रोकने की कोशिश करते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही लोगों ने अपना माथा पीट लिया है.

दरअसल, इस वीडियो में एक लड़की सड़क पर बाइक चलाती नजर आती है और सिग्नल पर आते ही वो कुछ ऐसी हरकत कर देती है कि देखकर लोग हैरान ही हो जाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक चलाते-चलाते लड़की कैसे नीचे उतरने की कोशिश करती है. वह अपने दोनों पैरों को एक ही साइड कर लेती है और सिग्नल पर पहुंचते ही बाइक से नीचे उतर जाती है. फिर जैसे ही ग्रीन लाइट होती है, वह बाइक स्टार्ट करती है और दौड़कर जिस तरह लोग साइकिल पर बैठते हैं, उसी तरह वह बाइक पर बैठकर चली जाती है. असल में लड़की ने कुछ ज्यादा ही ऊंची बाइक ले ली थी, जिसे बाइक पर बैठे-बैठे रोकना उसके लिए मुश्किल हो गया था.

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @PicturesFoIder नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 18 मिलियन यानी 1.8 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि एक लाख 40 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘इतनी छोटी सी महिला के लिए यह बहुत बड़ी बाइक है, लेकिन उसने इसे एक चैंपियन की तरह संभाल लिया’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘लड़की ने जो किया है, वो मैं बचपन में साइकिल के साथ किया करता था. ये वाकई मजेदार नजारा है’.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.