ब्रेकिंग
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर चाकू से हमला करने आए दो हमलावरों ने दो मासूम बच्चों की जान ले ली. इन बच्चों का कुसूर केवल इतना था कि जब बदमाश युवक पर हमला कर रहे थे, तो बच्चों ने उन्हें हमला करते हुए देख लिया था. घटना की गवाही के डर से बदमाशों ने दोनों बच्चों को तालाब में फेंक दिया जिससे दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल युवक को इलाज के लिए जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरी घटना तिलवारा थाना क्षेत्र के खुलरी देवरी गांव की है. घायल युवक टावल सिंह का गांव के ही दो युवकों नीरज राय और आकाश पटेल से पुराना विवाद चल रहा था. इसी विवाद के चलते देर रात करीब 11 बजे टॉवल सिंह खाना खाने के बाद घर के सामने घूमने के लिए निकला था. टावल घर के बाहर टहल रहा था कि इस दौरान नीरज और आकाश ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. लेकिन यह पूरी घटना वहां मौजूद 10 साल के प्रदीप और 11 साल के आसमान ने देख ली. हमलावरों ने सोचा कि यह बच्चे गवाही न दे दें इसलिए उन्होंने मासूमों को तालाब के गहरे पानी मे फेंक दिया और मौके से फरार हो गए.

दोनों बच्चों की मौत

खून से लथपथ टावल ने दौड़कर आसपास उसके लोगों को आवाज लगाई और बुलाया, लेकिन जब तक लोगों ने तालाब में उतरकर बच्चों को बाहर निकाला तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. घायल युवक टावल की पत्नी पुष्पा का कहना है कि इससे पहले भी तीन बार तिलवारा पुलिस थाने में इन दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है लेकिन पुलिस ने एक बार भी इन पर कार्यवाही नहीं की और इसका अंजाम यह हुआ की देर रात दोनों ने पति पर हमला करते हुए बच्चों को तालाब में फेंक दिया जिससे दोनों की मौत हो गई.

मामले की जांच नें जुटी पुलिस

वहीं पूरे मामले में तिलवारा पुलिस थाने में पदस्थ एसआई अभिषेक कुमार का कहना है कि यह सही है की दो बच्चों की मौत हुई है, लेकिन फिलहाल अब की गई जांच में ये बात सामने आ रही है की इन बच्चों की तालाब में डूबने से ही मौत हुई है. पुलिस का कहना है की पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है. लेकिन दो बच्चों की मौैत से घर में कोहराम मच गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.