ब्रेकिंग
मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकर... कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर चाकू से हमला करने आए दो हमलावरों ने दो मासूम बच्चों की जान ले ली. इन बच्चों का कुसूर केवल इतना था कि जब बदमाश युवक पर हमला कर रहे थे, तो बच्चों ने उन्हें हमला करते हुए देख लिया था. घटना की गवाही के डर से बदमाशों ने दोनों बच्चों को तालाब में फेंक दिया जिससे दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल युवक को इलाज के लिए जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरी घटना तिलवारा थाना क्षेत्र के खुलरी देवरी गांव की है. घायल युवक टावल सिंह का गांव के ही दो युवकों नीरज राय और आकाश पटेल से पुराना विवाद चल रहा था. इसी विवाद के चलते देर रात करीब 11 बजे टॉवल सिंह खाना खाने के बाद घर के सामने घूमने के लिए निकला था. टावल घर के बाहर टहल रहा था कि इस दौरान नीरज और आकाश ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. लेकिन यह पूरी घटना वहां मौजूद 10 साल के प्रदीप और 11 साल के आसमान ने देख ली. हमलावरों ने सोचा कि यह बच्चे गवाही न दे दें इसलिए उन्होंने मासूमों को तालाब के गहरे पानी मे फेंक दिया और मौके से फरार हो गए.

दोनों बच्चों की मौत

खून से लथपथ टावल ने दौड़कर आसपास उसके लोगों को आवाज लगाई और बुलाया, लेकिन जब तक लोगों ने तालाब में उतरकर बच्चों को बाहर निकाला तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. घायल युवक टावल की पत्नी पुष्पा का कहना है कि इससे पहले भी तीन बार तिलवारा पुलिस थाने में इन दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है लेकिन पुलिस ने एक बार भी इन पर कार्यवाही नहीं की और इसका अंजाम यह हुआ की देर रात दोनों ने पति पर हमला करते हुए बच्चों को तालाब में फेंक दिया जिससे दोनों की मौत हो गई.

मामले की जांच नें जुटी पुलिस

वहीं पूरे मामले में तिलवारा पुलिस थाने में पदस्थ एसआई अभिषेक कुमार का कहना है कि यह सही है की दो बच्चों की मौत हुई है, लेकिन फिलहाल अब की गई जांच में ये बात सामने आ रही है की इन बच्चों की तालाब में डूबने से ही मौत हुई है. पुलिस का कहना है की पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है. लेकिन दो बच्चों की मौैत से घर में कोहराम मच गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.