ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

गांव में अचानक आ गया मगरमच्छ, घबराए ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में आने वाली इमलिया चौकी के खजुरिया गांव में अचानक 16 फीट का मगरमच्छ आ गया। इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और पुलिस और वन विभाग को इसकी सूचना दी गई। इतने बड़े मगरमच्छ को देखकर ग्रामीण दहशत में आ गए थे। सूचना पर तत्काल वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ का रेस्क्यू किया गया और उसे पिंजरे में बंद कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया है।

ग्रामीण बोले पहली बार देखा है इतना बड़ा मगरमच्छ

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि राजा पटना गांव के पीछे सदधरू डैम बना हुआ है। जिसमें काफी पानी भर गया है तो हो सकता है कि मगरमच्छ इस डैम से निकलकर गांव की तरफ आ गया हो मगरमच्छ की लंबाई 6 फीट बताई जा रही है। गांव वालों का कहना है की पहली बार इतना बड़ा मगरमच्छ हमने देखा है।

मगरमच्छ को देखकर लोग दहशत में आए 

 ग्रामीण दहशत में हैं ग्रामीणों को चिंता सता रही है कि आने वाले दिनों में भी गांव में मगरमच्छ आ सकते हैं, जिससे ग्रामीणों के साथ पशुओं को भी खतरा है। वहीं वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कभी-कभी मौसम बदलने के दौरान जीव जंतु इस तरह आ जाते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.