ब्रेकिंग
मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकर... कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

युवक पर चाकू-लाठियों से हमला, मां बोली-तीसरे पति के साथ रह रही महिला आरोपित

दमोह। दमोह के कोतवाली थाना अंतर्गत लोको क्षेत्र में तीन लोगों ने एक युवक पर लाठी एवं चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक की मां युवक को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंची, उसकी गंभीर हालत को देखकर डाक्टर ने उसे जबलपुर रेफर कर दिया है।

पति और तीसरे प्रेमी ने हमला कराया

इस मामले में घायल राजा विश्वकर्मा की मां ममता विश्वकर्मा का आरोप है कि आरती नाम की एक महिला जो अपने दो पतियों को छोड़कर तीसरे पति अशोक के साथ रहती है। उसने अपने पति और तीसरे प्रेमी लालू से राजा पर हमला कराया।

एक रिश्तेदार लालू विश्वकर्मा को फंसा लिया

युवक की मां ने बताया कि आरती लड़कों को अपने जाल में फांसती है। कुछ समय पहले उसने मेरे बेटे राजा को फंसाया था और अब मेरे बेटे के पैसे खत्म हो गए तो उसने मेरे एक रिश्तेदार लालू विश्वकर्मा को फंसा लिया है।

मंदिर के पास किसी काम के बहाने बुलाया

इस मामले में जिला अस्पताल पहुंचे कोतवाली के उप निरीक्षक प्रदीप चौधरी ने बताया कि घायल राजा विश्वकर्मा मारूताल में था, लालू विश्वकर्मा ने उसे रेलवे स्टेशन के पीछे हनुमान मंदिर के पास किसी काम के बहाने बुलाया और वहां पर अशोक और एक अन्य ने मिलकर राजा पर चाकू एवं लाठियां से हमला कर दिया। इस मामले में राजा की हालत गंभीर होने पर उसे जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

अपराधों पर अंकुश नहीं

शहर में देखा जा रहा है कि पिछले तीन वर्षों में जिस प्रकार से चाकूबाजी, लूट, चोरी की घटनाएं घटित हो रही है और कोतवाली पुलिस का इन घटनाओं एवं आरोपितों पर किसी भी प्रकार का कोई अंकुश नहीं है और यहां तक की किसी भी प्रकार के आरोपितों की पकड़ भी पुलिस से काफी दूर है।

कई घटनाओं का खुलासा नहीं

शहर में पूर्व में घटित चोरी की घटनाओं का आज तक पुलिस खुलासा नहीं कर सकी। वहीं लूट की जितनी भी घटनाएं घटित हुई है उसमें पुलिस ने लूट का मामला दर्ज न करते हुए चोरी का मामला दर्ज कर अपने आप को बचाने के प्रयास करते हुए आज तक किसी भी लूट के आरोपित को पकड़ने में कोतवाली पुलिस को सफलता नहीं मिली है।

लगातार बढ़ रहीं चाकूबाजी की घटनाएं

शहर में चाकू बाजी की घटनाएं तो अब आम बात हो गई है, वर्ष 2021 से लेकर वर्तमान तक शहर की हालत यह है कि आरोपितों पर पुलिस का किसी भी प्रकार का कोई अंकुश नहीं है और आए दिन चोरी, लूट, छेड़खानी, ठगी, चाकूबाजी की घटनाएं लगातार हो रही है यदि देखा जाए तो इन तीन वर्ष के अंदर लगभग 500 से अधिक चाकूबाजी की घटनाएं घटित हो चुकी है।

अपराधों पर कोई अंकुश नहीं

कोतवाली पुलिस का इन अपराधों पर किसी भी प्रकार का कोई अंकुश नहीं है, यदि यही हालत रही तो आगे और क्या स्थिति निर्मित होगी। इस प्रकार से प्रतिदिन की चाकूबाजी किसी प्रकार की घटना घटित हो रही है उसे अब तो हालत दिनों दिन बिगड़ रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.