ब्रेकिंग
मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकर... कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर

पाकिस्तान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उनमें से कई वीडियोज ऐसे होते हैं, जो लोगों का दिल खुश कर देते हैं, तो कई वीडियोज लोगों को गुस्से से भी भर देते हैं. फिलहाल पाकिस्तानी संसद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो बड़ा ही मजेदार है. इस वीडियो में पाकिस्तान की संसद के स्पीकर और एक महिला सांसद के बीच हुई बातचीत है. उन्होंने संसद के अंदर ऐसी-ऐसी बातें की हैं कि लोग कहने लगे हैं कि पाकिस्तानी संसद का माहौल रोमांटिक हो गया है.

इस महिला सांसद का नाम जरताज गुल बताया जा रहा है, जो इमरान खान कैबिनेट में मंत्री रह चुकी हैं. उन्होंने सदन की कार्यवाही के दौरान स्पीकर से कहा, ‘स्पीकर सर, आपकी तवज्जो चाहती हूं’, जिसके जवाब में स्पीकर ने कहा, ‘जी प्लीज’. इसके बाद महिला सांसद ने कहा, ‘मेरे लीडर ने मुझे आंखों में आंखें डालकर बात करनी सिखाई है. सर अगर मुझसे आई कॉन्टैक्ट नहीं होगा तो मैं बात नहीं कर सकती हूं’. इसपर स्पीकर ने कहा, ‘मैं सुन लूंगा, देखूंगा नहीं. आई कॉन्टैक्ट खवातीन (महिला) के साथ अच्छा नहीं लगता. मैं किसी भी खातून की आंख में आंख डालकर नहीं देखता’. स्पीकर की इस बात पर पूरा सदन ठहाके मारकर हंस पड़ा और महिला सांसद को भी हंसी आ गई.

स्पीकर और महिला सांसद की इस मजेदार बातचीत वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Bitt2DA नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘पाकिस्तान की संसद में रोमांटिक माहौल है’. महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक एक लाख 39 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘स्पीकर साब जेंटलमैन लग रहे. अच्छा है थरूर साब नहीं थे सामने’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘माहौल काफी शायराना है संसद का. तभी ये हाल है देश का’.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.