ब्रेकिंग
मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकर... कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video

लोनावला के भुशी डैब में रविवार को डूबने से चार लोगों की मौत का मामला अभी थमा भी नहीं कि पुणे के प्लस वैली स्थित तामिनी घाट वाटर फॉल में डूबने से सेना के रिटायर्ड जवान की मौत हो गई. भोसरी इलाके में रहने वाले इस जवान का शव तीन दिन बाद मिला है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें यह जवान अपने साथियों के साथ तामिनी घाट वाटर फॉल में कूदते नजर आ रहा है. इसके बाद वह किनारे पत्थरों को पकड़ कर निकलने की कोशिश भी करता है, लेकिन तेज बहाव की वजह से वह खुद का संभाल नहीं पाता और डूब जाता है.

सोमवार को इस जवान का शव रायगढ़ के पास से मिली है. इस जवान की पहचान सेना के रिटायर्ड जवान स्वप्निल धावड़े के रूप में हुई है. वह पुणे के पिंपरी चिंचवड़ के भोसरी में परिवार के साथ रहता था. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले वह अपने कुछ साथियों के साथ मौज मस्ती करने तामिनी घाट वाटर फॉल आया था. यहां अचानक से उसने नहाने के लिए कुंड में कूदने का फैसला किया. उसके साथियों ने उसे मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना और पहले भगवान का नाम लिया और फिर कुंड में कूद गया.

बहते हुए घाटी में गिरा था जवान

पानी में कूदने के बाद स्वप्निल थोड़ी देर तक सामान्य तरीके से तैरता रहा. इसके बाद वह बहते हुए किनारे की ओर आया और पत्थर पकड़ कर बाहर निकलने की कोशिश की. लेकिन तेज बहाव की वजह से वह बैलेंस नहीं बना पाया और कुंड से बहते पानी के साथ नीचे की ओर गिर गया. उसके साथ दौड़ कर नीचे पहुंचे और बचाव की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. स्वप्निल पानी की धारा के साथ बहते हुए काफी दूर तक चला गया था.

तीन दिन बाद रायगढ़ के पास से मिला शव

उसके साथियों ने तुरंत मामले की जानकारी अधिकारियों को दी. इसके बाद ड्रोन कैमरे की मदद से उसकी तलाश शुरू की गई. इसी क्रम में तीन दिन बाद सोमवार को उसका शव रायगढ़ के पास से बरामद किया गया है. बता दें कि रविवार को ही लोनावला के भुशी डैम में एक 40 साल की महिला और उसके तीन बच्चों की डूबने की वजह से मौत हो गई थी. जबकि चार साल के बच्चे की तलाश अभी जारी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.