ब्रेकिंग
ससुराल लौटने से पत्नी का इनकार, पति ने मासूम बेटे पर निकाला गुस्सा, जमीन पर पटक कर मार डाला बीजेपी जैसे अयोध्या में हारी, वैसे ही गुजरात में हारने वाली है, अहमदाबाद में बोले राहुल गांधी 48 घंटे के अंदर टीम इंडिया से बाहर होने वाले खिलाड़ी का बड़ा बयान, डेब्यू करने का सपना टूटा बिना परमिशन कोई भी Switch Off नहीं कर पाएगा आपका फोन, ऐसे एक्टिवेट करें पासवर्ड खुशी से उछल पड़ेंगे Jio यूजर्स, इन 2 प्लान्स में फ्री मिल रहा 20GB डेटा सुहागिनों के लिए मंगला गौरी व्रत क्यों होता है खास? जानें कब से होगा शुरू रिफॉर्मिस्ट मसूद पेजेशकियान होंगे ईरान के नए राष्ट्रपति, कट्टरपंथी जलीली का नहीं चला सिक्का पीरियड्स होने पर छोटी छोटी बात पर रोने क्यों लग जाती हैं लड़कियां? 10 एपिसोड, 10 घंटे की मिर्जापुर की वो 5 खामियां जो इसे बाकी दोनों सीजन से बोरिंग बनाती हैं यासीन भटकल के गांव गया, लेना चाहता था एनकाउंटर का बदला; गिरफ्तार आतंकी फैजान को लेकर बड़ा खुलासा

बारबाडोस की पिच को जीवन भर नहीं भूलेंगे रोहित शर्मा, बताया क्यों खाई थी इसकी मिट्टी?

भारतीय टीम ने 2007 में महेंद्र सिंह की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. रोहित शर्मा भी उस टीम का हिस्सा थे. हालांकि, इसके बाद वो कभी किसी वर्ल्ड कप को नहीं जीत पाए. जब उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया, तो 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें इंग्लैंड के हाथों करारी का सामना करना पड़ा. इसके बाद से वो हर हालत में एक वर्ल्ड कप ट्रॉफी अपने नाम करना चाहते थे. उन्होंने इसके लिए हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ मिलकर दो साल तक मेहनत की और एक मजबूत टीम बनाई. 2023 वनडे वर्ल्ड कप में मिली हार और 17 साल के लंब इंतजार के बाद जब बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी हाथ लगी, तो वो इमोशनल हो गए और भारत-साउथ अफ्रीका मुकाबले की पिच की मिट्टी खाई. अब बीसीसीआई के एक वीडियो में इसके पीछे के असल कारण को बताया है.

बारबाडोस की पिच को कभी नहीं भूलेंगे

बीसीसीआई ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप की जीत के मायने और सेलिब्रेशन के तरीके के बारे में खुलकर बात की है. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि जीत के बाद वो कैसा महसूस कर रहे थे, उसे बता पाना मुश्किल. रोहित ने मिट्टी खाकर सेलिब्रेट करने को लेकर कहा कि उस मोमेंट में उन्हें जो दिल में वो कर दिया. मैच के बाद जब वो पिच पर पहुंचे तो उन्हें एहसास हुआ कि बारबाडोस की उस पिच ने उनके सालों के सपने को पूरा किया है. उन्हें जीवन की हर खुशी दे दी है. इसलिए वो इसका अपने आप में समा लेना चाहते थे. यही कारण है उन्होंने उस पिच की मिट्टी खाई. रोहित ने कहा कि वो बारबाडोस के मैदान और पिच को जीवन भर नहीं भूलेंगे.

रातभर नहीं सोए रोहित

रोहित शर्मा ने वीडियो में ये भी खुलासा किया कि ट्रॉफी जीतकर उन्होंने बाकी खिलाड़ियों के साथ खूब मजे किए. सभी होटल में जमकर सेलिब्रेट किया. सालों की मेहनत के बाद उन्हें वो ट्रॉफी मिली थी, इसलिए इसकी खुशी में रातभर सो नहीं पाए थे. रोहित ने कहा कि इस खुशी के लिए रातभर जगने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.