ब्रेकिंग
ससुराल लौटने से पत्नी का इनकार, पति ने मासूम बेटे पर निकाला गुस्सा, जमीन पर पटक कर मार डाला बीजेपी जैसे अयोध्या में हारी, वैसे ही गुजरात में हारने वाली है, अहमदाबाद में बोले राहुल गांधी 48 घंटे के अंदर टीम इंडिया से बाहर होने वाले खिलाड़ी का बड़ा बयान, डेब्यू करने का सपना टूटा बिना परमिशन कोई भी Switch Off नहीं कर पाएगा आपका फोन, ऐसे एक्टिवेट करें पासवर्ड खुशी से उछल पड़ेंगे Jio यूजर्स, इन 2 प्लान्स में फ्री मिल रहा 20GB डेटा सुहागिनों के लिए मंगला गौरी व्रत क्यों होता है खास? जानें कब से होगा शुरू रिफॉर्मिस्ट मसूद पेजेशकियान होंगे ईरान के नए राष्ट्रपति, कट्टरपंथी जलीली का नहीं चला सिक्का पीरियड्स होने पर छोटी छोटी बात पर रोने क्यों लग जाती हैं लड़कियां? 10 एपिसोड, 10 घंटे की मिर्जापुर की वो 5 खामियां जो इसे बाकी दोनों सीजन से बोरिंग बनाती हैं यासीन भटकल के गांव गया, लेना चाहता था एनकाउंटर का बदला; गिरफ्तार आतंकी फैजान को लेकर बड़ा खुलासा

कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

भोपाल। जिले के बैरसिया थाना इलाके में पिछले दिनों तेज रफ्तार कार पलटने से घायल हुए किशोर ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। उस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। उधर, खजूरी सड़क इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह है घटनाक्रम

बैरसिया थाने के एसआइ हेमंत सिंह ने बताया कि 16 वर्षीय वंश पुत्र हेमंत साहू शमशाबाद का रहने वाला था। वह ग्यारहवीं का छात्र था। 30 जून को वह अपने पांच दोस्तों के साथ कार से शमशाबाद से बैरसिया आ रहा था। उसके किसी दोस्त को मोबाइल खरीदना था।
चालक काफी तेज गति से कार चला रहा था। शाम करीब पौने पांच बजे लालूखेड़ी के पास पहुंची कार रफ्तार अधिक होने के कारण तीन पलटी खा गई। हादसे में कार में सवार छह लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें कार से बाहर निकाला।
हादसे में गंभीर रूप से घायल शमाशाबाद निवासी 18 वर्षीय विपिन पुत्र पवर्त सिंह राजपूत को स्वजन उपचार के लिए शमशाबाद ले गए थे। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। वंश को स्वजन ने भोपाल के एलबीएस अस्पताल में भर्ती करा दिया था। उपचार के दौरान मंगलवार दोपहर में वंश की भी मौत हो गई। पुलिस ने कार क्रमांक एमपी-04-ईबी-8594 के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार को जब्त कर लिया है।

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक ग्राम बरखेड़ा बोंदर निवासी 26 वर्षीय सुरेश पुत्र रमेश उईके निजी काम करता था। सोमवार शाम को वह रात में देर से लौटने बात घर पर बताकर बाइक से निकला था। मंगलवार सुबह उसका शव गांव से कुछ दूर स्थित हाईवे किनारे पड़ा मिला। उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। रात को उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.