ब्रेकिंग
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो?

महाराष्ट्र में मानसून की बारिश जमकर हो रही है. मौसम विभाग ने 24 घंटे में राज्य के कई इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मुंबई में भी बारिश का अलर्ट है. आज सुबह से ही कई इलाकों में आसमान में बादल छाए हुए हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, कही हल्की से मध्यम तो कही तेज बारिश होने की आशंका है. मुंबई के मरीन ड्राइव पर हाई टाइड का खतरा भी मंडरा रहा है. टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर टीम इंडिया आज ही भारत वापस लौटी है. शाम 5 बजे मुंबई में टीम इंडिया का रोड शो है.

जुलाई का महीना शुरू होते ही पूरे देश में मानसून छाया हुआ है. इससे पहले जून में ही मानसून ने महाराष्ट्र में एंट्री कर दी थी. जिसके बाद मुंबई उपनगरों समेत पूरे महाराष्ट्र में भारी बारिश हुई. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, मुंबई-ठाणे समेत कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है, जिसका अलर्ट जारी किया गया है.

इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

महाराष्ट्र में मानसूनी बारिश आफत बनती जा रही है. बारिश से मौसम सुहाना हुआ है, लेकिन कई इलाकों में जलभराव की समस्या भी बनी है. आईएमडी के अनुसार, राज्य के मुंबई, ठाणे, पालघर रायगढ़, रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग, नागपुर, अकोला, अमरावती, गढ़चिरौली, गोंदिया में भारी बारिश का अलर्ट है. इसके अलावा राज्य के कई अन्य जिलों में भी तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है.

नरीमन प्वाइंट से खुली बस में टीम इंडिया का रोड शो

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद बारबाडोस से फ्लाइट के जरिए दिल्ली लौट आई है. जीत के सम्मान में टीम इंडिया का मुंबई में रोड शो है. नरीमन प्वाइंट से खुली बस में टीम इंडिया का रोड शो कराया जाएगा. इस बीच बारिश के अलर्ट को देखते हुए टीम इंडिया के रोड शो को लेकर लोग असमंजस में हैं. हालांकि, मौसम विभाग ने मुंबई में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और एक या दो बार बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने की आशंका जताई है. रोड़ शो के दौरान मौसम सुहाना रहने की संभावना है.

वानखेड़े स्टेडियम में कार्यक्रम

टीम इंडिया दिल्ली से विमान के जरिए शाम 4 बजे मुंबई के हवाई अड्डे पर पहुंचेगी. यहां उनके सम्मान में वानखड़े स्टेडियम में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया का खुली बस से रोड शो (विक्टरी परेड) कराया जाएगा. यह रोड शो शाम 5 बजे नरीमन प्वाइंट से कराया जाएगा. उसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में खिलाड़ियों को घोषित 125 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.