ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

जंगल में छिप गया कातिल! लड़की का मर्डर कर हुआ है फरार, 40 घंटे से तलाश रही पुलिस

मध्य प्रदेश के जबलपुर में 11 वीं में पढ़ने वाली लड़की की हत्या उसके घर के आंगन में चाकू से गोदकर कर दी गई थी. इस घटना को घटित हुए लगभग 40 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन आरोपी अभी भी मौके से फरार चल रहा है. आरोपी लड़की की हत्या करके जंगल की ओर भाग गया. उसे पकड़ने के गांववाले उसके पीछे भागे, बाद में हत्या की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन फिलहाल, अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

पुलिस जांच पर बात सामने आई है कि आरोपी यशवंत और इशु पटेल ने सबसे पहले स्कूल की दीवार में लिखकर रिया से प्रेम का इजहार किया था. उस वक्त ये बात लड़की के घरवालों को पता चली तो उन्होंने इशु को काफी समझाया, लेकिन इसके बावजूद भी इशू ने लड़की का पीछा नहीं छोड़ा. पुलिस की कॉल डिटेल्स से यह भी खुलासा हुआ है कि दोनों के बीच में लगातार बातचीत होती थी और घटना वाले दिन भी दोनों में फोन पर बातचीत हुई है.

नानी के घर गई थी लड़की

दरअसल, 4 जुलाई को चरगवां गांव के कुलोन में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 साल की रिया पटेल अपने नाना-नानी घर में थी. इसी दौरान यशवंत पटेल नाम का एक युवक घर में घुसा और लड़की से बात करने लगा. बातचीत के दौरान दौरान ही युवक ने चाकू निकाला और लड़की के गले में मार दिया. लहूलुहान हालत में रिया पटेल घर के आंगन में ही गिर गई. जिसके बाद उसके घरवाले घायल हालत में लड़की को मेडिकल अस्पताल के लिए निकले, जहां रिया ने घरवालों को बताया कि यशवंत ने ही उसे चाकू मारा है. लेकिन रिया की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. रिया को चाकू मारने के बाद आरोपी यशवंत गांव से लगे घने जंगल की तरफ भाग गया.

मृतका रिया पटेल और आरोपी यशवंत पटेल एक दूसरे को जानते थे. आरोपी रिया के घर के ही पास रहता था और आइस्क्रीम बर्फ का गोला बेचने का काम करता था. पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर जानकारी जुटाई है कि रिया और यशवंत लंबे समय से एक दूसरे से फोन पर बातचीत करते थे. लिहाजा दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की भी बात हो सकती है. पुलिस के मुताबिक, घटना वाले दिन रिया गांव छोड़कर अपने पिता के घर जाने वाली थी. आशंका जताई जा रही है कि इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ होगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.