ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

मुरैना में कोचिंग संचालक के साथ बदमाशों ने की मारपीट, चेहरे पर कपड़ा बांधकर आए थे आरोपी

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में कोचिंग संचालक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बदमाश चेहरे पर कपड़ा बांधकर कोचिंग के अंदर आए और टीचर के साथ मारपीट की है। टीचर क्लास ले रहे थे बदमाशों ने उनको बाहर खींचने की भी कोशिश की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यह घटना शुक्रवार शाम की है टीचर कोतवाली थाने पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की है। आपको बता दें की संदीप शुक्ला रामनगर में रहते हैं।

कंसाना गली में कोचिंग इंस्टिट्यूट चलाते हैं। कोचिंग टीचर का कहना है कि आरोपी दसवीं का छात्र है और शरारती किस्म का है, पहले वह कोचिंग में ही पड़ता था। कोचिंग में अन्य छात्रों के साथ मारपीट करता था इसलिए उसे कोचिंग से निकाल दिया गया था।

बदमाश अपने साथियों के साथ कोचिंग में मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और टीचर के साथ मारपीट करने लगा। आरोपियों ने डंडे से टीचर की पिटाई की है, यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है जिसमें बदमाश टीचर के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.