ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

आलिया भट्ट और तृप्ति डिमरी से डर गए शाहिद कपूर? अपनी एक्शन फिल्म को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

इस साल कई बड़ी बॉलीवुड और साउथ की फिल्में आने वाली हैं. अजय देवगन और अक्षय कुमार साल की शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसके अलावा जान्हवी कपूर, तृप्ति डिमरी, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की फिल्में आने वाली हैं. इस साल एक एक्शन एंटरटेनर भी आने वाली थी. शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की मच अवेटेड फिल्म ‘देवा’ का इंतजार किया जा रहा है. बीते साल ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया था, जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर माहौल बना हुआ था. इसी बीच एक बड़ा अपडेट सामने आ गया. शाहिद कपूर की फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है.

हाल ही में शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस दौरान उन्होंने Deva की नई रिलीज डेट बताई. फिल्म का अब फैन्स को लंबे वक्त तक इंतजार करना होगा. दरअसल पहले पिक्चर 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होने वाली थी, पर अब इस साल नहीं आएगी.

आलिया-तृप्ति से डर गए शाहिद कपूर?

शाहिद कपूर ने ‘देवा’ से अपना एक नया लुक शेयर किया है. फिल्म में वो पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है, उसमें बॉडी प्रोटेक्टर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें ‘पुलिस’ लिखा हुआ है. साथ ही हाथ में बंदूक भी नजर आ रही है. इस तस्वीर के साथ शाहिद कपूर ने लिखा कि: वायलेंट वैलेंटाइन डे के लिए तैयार हो जाइए… Deva 14 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Deva से आए उनके इस लुक ने फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है. हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा है. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग करीब एक हफ्ते पहले 9 जुलाई को ही खत्म हुई है. शाहिद कपूर के अलावा पूरी टीम केक काटती और शूटिंग पूरी होने का जश्न मनाती नजर आई थी. वहीं, उसी शाम एक रैप-अप पार्टी भी रखी गई थी, जिसमें टीम के सदस्य शामिल हुए थे.

हालांकि, शाहिद कपूर की ‘देवा’ पहले जिस तारीख को आने वाली थी, वो है-11 अक्टूबर. इसी दिन आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ और तृप्ति डिमरी-राजकुमार राव की ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ आने वाली है. ऐसे में क्या मेकर्स ने क्लैश से बचने के लिए यह फैसला लिया है. ताकी फिल्म को कोई नुकसान न झेलना पड़े.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.