ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

8वें दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा सकी सरफिरा, अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए उम्मीद की किरण बनकर आई फिल्म सरफिरा उम्मीदों पर खरी उतरती नजर नहीं आ रही है. फिल्म की कमाई के आकड़ों में भारी गिरावट दर्ज की गई है और साथ में ये संकेत भी दे गई है कि फिल्म दर्शकों का ध्यान आकर्षित नहीं कर पाई है. फिल्म का कलेक्शन बुरा जा रहा है. पहली बार इन 8 दिनों में ऐसा देखने को मिला है कि फिल्म 1 करोड़ का भी कलेक्शन कर पाने में पूरी तरह से असफल रही है. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म ने बीते शुक्रवार को मात्र 40 लाख रुपये कमाए हैं और 1 करोड़ तो छोड़िए फिल्म आधा करोड़ भी नहीं कमा सकी है. ये आंकड़े निराशाजनक हैं. फिल्म को क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और ये एक कॉमर्शियल फिल्म भी थी. एक नामी आदमी पर बनी बायोपिक फिल्म थी. इसमें अक्षय कुमार ने अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक कर के दी. उन्हें इस दौरान राधिका मदान का भी अच्छा साथ मिला. लेकिन इन सब के बाद भी ये फिल्म सिनेमाघरों में अपना खास असर नहीं तोड़ सकी. फिल्म ने कुल 8 दिनों में 19.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

क्या फ्लॉप होगी फिल्म?

अक्षय कुमार की ये फिल्म करीब 80 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है और अभी 8 दिनों में अपने बजट का एक चौथाई भी नहीं कमा पाई है. ऐसे में बचे हुए दिन में फिल्म चाहें अच्छी कमाई भी कर दे, ये तो तय है कि ये फिल्म अब नहीं चल पाएगी और अगर 50 करोड़ भी अपने लाइफटाइम कलेक्शन में कमा ले जाती है तो ये बहुत बड़ी बात होगी. मगर ये भी इस फिल्म को फ्लॉप होने से नहीं रोक पाएगा. अन्य जो फिल्में मौजूदा समय पर रिलीज हुई हैं वो भी इसका गेम बिगाड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.