ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

कटिहार: मोहर्रम का मेला देखने गई विधवा महिला के साथ युवक ने किया रेप, FIR दर्ज

बिहार के कटिहार जिले में मोहर्रम का मेला दिखाने के बहाने गांव के ही युवक ने विधवा महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब महिला मोहर्रम का मेला देखने के लिए जा रही थी, तभी आरोपी ने महिला को आम के बाग में ले जाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता महिला ने बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म करने के बाद धमकी भी दी थी, अगर वह कहीं मुंह खोलेगी तो उसके साथ कुछ ठीक नहीं होगा. महिला ने परिवार को घटना की जानकारी दी और नजदीकी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई.

मामला रौतारा थाना क्षेत्र का है. पीड़ित महिला ने रौतारा थाने में शिकायत पत्र देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. शिकायती पत्र में महिला ने बताया कि वह बीती 17 जुलाई की शाम को गांव से बाहर मोहर्रम का मेला देखने जा रही थी. इसी दौरान उसी के गांव का मोहम्मद राजा बाइक से आया और कहां जा रही हो पूछने लगा. जब महिला ने बताया कि वह गांव के बाहर मेला देखने जा रही तो मोहम्मद राजा ने कहा कि वह भी उसी तरफ जा रहा है और यह कहकर अपनी बाइक में बैठा लिया.

बाग में ले जाकर किया दुष्कर्म

महिला ने बताया कि युवक मेले में न ले जाकर, उसे आम के बागान में ले गया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसने किसी को भी न बताने की धमकी भी दी. महिला ने बताया कि मोहम्मद राजा ने उसे मेला घुमा कर फिर देर रात घर के पास बाइक से छोड़ दिया. महिला ने दुष्कर्म की जानकारी सुबह अपने ससुर को दी. इस पर ससुर मोहम्मद राजा के घर पहुंच गया और पूरी घटना की बात गांव में फैल गई. जब गांव में यह बात फैली तो गांव वालों ने पंचायत बैठाने को कहा.

पीड़ित परिवार की घर में घुसकर की पिटाई

महिला के ससुर ने बताया कि शिकायत करने के बाद मोहम्मद राजा के पिता शेख शाहबाज, तौफीक और कई अन्य लोगों ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की. मारपीट होने के बाद पीड़ित परिवार अपनी बहू के साथ रौतारा थाने पहुंचा और मोहम्मद राजा और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. वहीं, पूरे मामले पर आरोपी पक्ष का कहना है कि महिला विधवा है. इसलिए महिला के परिवार वाले जबरदस्ती मोहम्मद राजा के गले में उसे बांधना चाहते हैं. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी राजा फरार है.

पूरे मामले को लेकर रौतारा थानाध्यक्ष सोनू कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार के मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए कटिहार भेजा गया. मेडिकल जांच आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.