ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

ऐसी नौबत क्यों आई? अरमान मलिक को पहली पत्नी पायल देंगी तलाक, सुना दिया फरमान

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दो पत्नियों के साथ आए थे, पायल मलिक और कृतिक मलिक. उनकी पहली पत्नी पायल शो से बाहर हो चुकी हैं. अरमान और कृतिका अनिल कपूर के शो का अभी हिस्सा हैं. पर बिग बॉस के घर में कैद अरमान मलिक की जिंदगी में भूचाल आने वाला है. अरमान की पहली पत्नी पायल ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में साफ कर दिया है कि वो अब अरमान से अलग होने वाली हैं.

पायल मलिक ने अपने वीडियो में कहा है कि अरमान के दो शादियों के चलते वो ऑनलाइन ट्रोलिंग नफरत और लगातार हमले से तंग आ गई हैं. उन्होंने कहा है कि जब अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका बिग बॉस ओटीटी से बाहर आएंगे तो वो इस बारे में उनसे बात करेंगी. उनका कहना है कि उनके बच्चे उनकी प्राथमिकता हैं और उनकी भलाई के लिए वो कुछ भी करेंगी.

पायल ने वीडियो में कहा, “इतने सारे ट्रोल, इतनी सारी गालियं देखकर ऐसा लगता है कि सारी चीज़ें हमारे बच्चों पर आ रही हैं. लोग चाहते हैं कि ये रिश्ता टूट जाए. हम तीनों अलग हो जाएं. इतना सब सहन करने से अच्छा है न कि गोलू (कृतिका) और अरमान के आने के बाद न मैं बच्चों को लेकर अलग हो जाऊं. क्योंकि मैं नहीं सहन कर सकती यार. बहुत सहन कर लिया.”

‘बाहर क्या चल रहा, अरमान-कृतिक को नहीं पता’

पायल कहती हैं, “उन लोगों को तो कुछ पता नहीं चल रहा अंदर कि बाहर क्या चल रहा है. वो अंदर अपनी गेम खेल रहे हैं. उनको टेंशन नहीं है पर मुझे दिन रात टेंशन हो रही है. घर संभालो, बच्चे संभालो, लोगों को संभालो, ट्रोलिंग संभालो, लोगों की गालियां सुनों, बच्चों के लिए बद्दुआ सुना. तो मैं इतना नहीं सुन सकती. मैंने अब सोच लिया है. बहुत चीज़ें कैलकुलेट की हैं कि आने वाले समय में बच्चों के साथ क्या होगा. बच्चों को लोग क्या बोलेंगे. कैसा व्यवहार करेंगे.”

यहां पूरा वीडियो देखें

पायल ने कहा कि ये सब नॉर्मल नहीं है. मैं नहीं चाहती जो मेरे साथ हो रहा है वो बच्चों के साथ भी हो. उन्होंने कहा, “इन चारों बच्चों के लिए कुछ न कुछ सोचना पड़ेगा और फाइनल डिजिसन लेना पड़ेगा. और ये फैसला में खुद अकेली नहीं ले सकती. बैठकर बात कर के…ये फैमिल जो है वो टूटेगी, एक सो दो बनेगी क्योंकि लोग नहीं पसंद कर रहे. एक घर में लोगों को दो औरतें नहीं अच्छी लग रही. भले ही वो प्यार से और मेल मिलाप से रह रही हैं. उन्होंने कहा कि जो फैसला होगा मैं जरूर बताऊंगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.