ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

एक्ट्रेस के साथ अफेयर और शरीर पर टैटू तभी मिलेगी टीम इंडिया में जगह… ये क्या बोल गया पूर्व भारतीय क्रिकेटर?

टीम इंडिया 22 जुलाई को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होने वाली है. इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 टी20 और इतने ही वनडे मैच खेले जाएंगे. इसी के साथ हेड कोच गौतम गंभीर के कार्यकाल की शुरुआत होगी. इस दौरे के लिए हाल ही में टीम इंडिया का ऐलान किया गया था. टीम चुनते समय सेलेक्टर्स की ओर से कई बड़े फैसले किए गए, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर अपनी अलग-अलग राय रख रहे हैं. बता दें, सूर्यकुमार यादव को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है और कुछ युवा खिलाड़ी भी इस दौरे पर जा रहे हैं. लेकिन भारत के एक पूर्व खिलाड़ी ने इस टीम सेलेक्शन पर विवादास्पद बयान दिया है.

पूर्व भारतीय क्रिकेट का चौंकाने वाला बयान

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गई टीमों पर चौंकाने वाला बयान दिया गया है. दरअसल, इस दौरे के लिए अभिषेक शर्मा और ऋतुराज गायकवाड़ को टीम में जगह नहीं मिली है. वहीं, रिंकू सिंह सिर्फ टी20 टीम का हिस्सा है. एस बद्रीनाथ इस टीम सेलेक्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. क्रिक इट विथ बदरी यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए एस बद्रीनाथ ने कहा कि जब रिंकू सिंह, ऋतुराज गायकवाड़ और बाकी खिलाड़ियों को भारतीय टीम में नहीं चुना जाता है तो कभी-कभी लगता है कि आपको बुरे आदमी की छवि की जरूरत है. ऐसा लगता है कि आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रहने की जरूरत है, एक अच्छा मीडिया मैनेजर और बॉडी पर टैटू की जरूरत है. अब उनका ये बयान काफी वायरल हो रहा है.

गायकवाड़ को प्रदर्शन के बाद भी नहीं मिली जगह

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की होगी. लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ को इस टीम में जगह नहीं मिली है. ऋतुराज गायकवाड़ ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 23 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान गायकवाड़ ने 20 पारियों में 39.56 की औसत से 633 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 143.53 का रहा है. इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक और 1 शतक भी जड़ा है. हाल ही में गायकवाड़ ने जिम्बाब्वे दौरे पर 4 मैचों की तीन पारियों में 66.50 की औसत से 133 रन बनाए थे. लेकिन इस दमदार प्रदर्शन से बाद भी वह टीम में जगह बनाने से चूक गए हैं.

गंभीर देंगे हर सवाल का जवाब

बता दें, टीम इंडिया का सेलेक्शन इन दिनों काफी चर्चाओं में है. सब के मन में अलग-अलग सवाल हैं. ऐसे में हर एक सवाल का जवाब अब गौतम गंभीर ही देंगे. दरअसल, 22 जुलाई को श्रीलंका के लिए रवाना होने से पहले गौतम गंभीर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जहां उनका इन सब सवालों से सामना होगा. गौतम गंभीर के साथ चीफ सेलेक्टर अजीत आगरकर भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में होंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.