ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

प्रभास-अक्षय कुमार पर भारी पड़ी विकी कौशल-तृप्ति डिमरी की जोड़ी, बैड न्यूज ने 2 दिन में इतने कमा डाले

विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है. फिल्म की कमाई के दो दिन के आंकड़े आ गए हैं. इस फिल्म में पहली बार विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी फैन्स को देखने को मिली. इस जोड़ी को फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. साथ ही फिल्म में एमी विर्क की भी एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है. जिस तरह का कलेक्शन फिल्म का 2 दिन का गया है उस हिसाब से ऐसा लग रहा है कि तीसरे दिन रविवार को फिल्म 15 करोड़ के करीब कमा सकती है.

पिछले कुछ समय में अक्षय कुमार से लेकर अजय देवनग जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में आईं. इसके अलावा राजकुमार राव और यामी गौतम जैसे कलाकारों की फिल्मों भी रिलीज हुईं जिन्हें देखना लोग पसंद करते हैं. लेकिन इन फिल्मों को भी उनके बजट के हिसाब से ज्यादा अच्छी ओपनिंग नहीं मिली. मगर विकी और तृप्ति की बैड न्यूज का कलेक्शन उनके लिए गुड न्यूज साबित हो रहा है. शुक्रवार को फिल्म ने 8.3 करोड़ रुपये कमाकर शानदार आगाज किया. वहीं शनिवार को फिल्म का कलेक्शन और भी अच्छा रहा. शनिवार को इस फिल्म ने 10 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म का दो दिनों का कलेक्शन 18.3 करोड़ हो गया है. वहीं अक्षय कुमार की सरफिरा का बजट भी लगभग 80 करोड़ का है. लेकिन इस फिल्म को बढ़िया स्टोरी के बाद भी अच्छी ओपनिंग नहीं मिल सकी थी. फिल्म ने दो दिन में करीब 7 करोड़ ही कमा सकी थी.

कितना है बजट?

फिल्म के बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका बजट 60-70 करोड़ रुपये है. और जहां तक अनुमान है ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर ले जाएगी. अगर ये फिल्म वीकडेज में भी अच्छा कलेक्शन कर ले जाती है तो अपने दूसरे वीकेंड में ये फिल्म अपना बजट निकाल सकती है. अभी तक के कलेक्शन से तो इतना साफ है कि बैड न्यूज 100 करोड़ से ज्यादा कमा सकती है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.