ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

प्रभास-अक्षय कुमार पर भारी पड़ी विकी कौशल-तृप्ति डिमरी की जोड़ी, बैड न्यूज ने 2 दिन में इतने कमा डाले

विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है. फिल्म की कमाई के दो दिन के आंकड़े आ गए हैं. इस फिल्म में पहली बार विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी फैन्स को देखने को मिली. इस जोड़ी को फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. साथ ही फिल्म में एमी विर्क की भी एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है. जिस तरह का कलेक्शन फिल्म का 2 दिन का गया है उस हिसाब से ऐसा लग रहा है कि तीसरे दिन रविवार को फिल्म 15 करोड़ के करीब कमा सकती है.

पिछले कुछ समय में अक्षय कुमार से लेकर अजय देवनग जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में आईं. इसके अलावा राजकुमार राव और यामी गौतम जैसे कलाकारों की फिल्मों भी रिलीज हुईं जिन्हें देखना लोग पसंद करते हैं. लेकिन इन फिल्मों को भी उनके बजट के हिसाब से ज्यादा अच्छी ओपनिंग नहीं मिली. मगर विकी और तृप्ति की बैड न्यूज का कलेक्शन उनके लिए गुड न्यूज साबित हो रहा है. शुक्रवार को फिल्म ने 8.3 करोड़ रुपये कमाकर शानदार आगाज किया. वहीं शनिवार को फिल्म का कलेक्शन और भी अच्छा रहा. शनिवार को इस फिल्म ने 10 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म का दो दिनों का कलेक्शन 18.3 करोड़ हो गया है. वहीं अक्षय कुमार की सरफिरा का बजट भी लगभग 80 करोड़ का है. लेकिन इस फिल्म को बढ़िया स्टोरी के बाद भी अच्छी ओपनिंग नहीं मिल सकी थी. फिल्म ने दो दिन में करीब 7 करोड़ ही कमा सकी थी.

कितना है बजट?

फिल्म के बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका बजट 60-70 करोड़ रुपये है. और जहां तक अनुमान है ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर ले जाएगी. अगर ये फिल्म वीकडेज में भी अच्छा कलेक्शन कर ले जाती है तो अपने दूसरे वीकेंड में ये फिल्म अपना बजट निकाल सकती है. अभी तक के कलेक्शन से तो इतना साफ है कि बैड न्यूज 100 करोड़ से ज्यादा कमा सकती है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.