ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

इस लड़की के लिए मसीहा बने सोनू सूद, ऐसे की मदद; घरवालों ने एक्टर की फोटो पर चढ़ाया दूध

आज से चार साल पहले देश कोरोना से जंग लड़ रहा था. तभी एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की मदद कर रहा था. वह शख्स तमाम जरूरतमंद लोगों के लिए एक मसीहा बनकर आया. वह बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद थे. हालांकि, अब देश में कोरोना का प्रसार कम हो गया है. लेकिन सोनू सूद अब भी जरूरतमंदों की मदद करने से पीछे नहीं हटते. हाल ही में फिर से सोनू ने आंध्र प्रदेश के कुरनूल में एक लड़की की मदद की है.

लड़की कुरनूल जिले के अस्पारी मंडल के बनावा नूर की रहने वाली है. उसका नाम देवी कुमारी है. वह बीएससी की पढ़ाई करना चाहती थी. लेकिन घर में पैसों की कमी के कारण वह पढ़ाई नहीं कर पा रही थी. उसकी पढ़ने की चाह को देखकर एक नेटीजन ने सोशल मीडिया पर उसका वीडियो डाला. वीडियो में लड़की पढ़ाई के लिए सोनू सूद से मदद की गुहार लगा रही थी और कह रही थी, ”सर मेरी मदद करो.” सोनू सूद ने उस वीडियो को देखा और उसका कॉलेज में एडमिशन कराया.

सोनू सूद ने दिया आश्वासन

सोनू सूद ने उस वीडियो को देखाकर एक पोस्ट डाला. उस पोस्ट में उन्होंने कहा, किसी भी हालत में अपनी पढ़ाई को मत छोड़ना. साथ ही उन्होंने युवती को कॉलेज जाने के लिए तैयार रहने के लिए कहा.

देवी ने कहा कि उसे पढ़ाई करना बहुत पसंद है. घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण उसका परिवार चाहता था कि वो अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दे. हालांकि, सोनू सूद ने उसकी मदद की और उसे पढ़ाई करने का मौका दिया. साथ ही देवी ने यह भी बताया कि वह सोनू सूद को भगवान समान मानती है.

सोनू की फोटो पर चढ़ाया दूध

सोनू सूद के जवाब के बाद युवती और उसके परिवार वाले खुश हो गए और उन्होंने सोनू के पोस्टर पर दूध चढ़ाया. साथ ही वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. सोनू सूद ने उस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “आपके प्यार के लिए धन्यवाद. अच्छी तरह से पढ़ाई करना, कॉलेज में आपका एडमिशन हो चुका है”. साथ ही उन्होंने आंध्र प्रदेश की इस बेटी को जीवन में ऊंचाई हासिल करने में मदद करने का भी अनुरोध किया . वहीं उन्होंने इस कार्य में मार्गदर्शन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का विशेष आभार व्यक्त किया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.