ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

कॉलर पकड़ा, घसीटते हुए लाए और दे दनादन पीटा… लखनऊ के अस्पताल में बवाल, डॉक्टर का कर दिया ऐसा हाल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इग्निस हॉस्पिटल के डॉक्टर रवि देव से मारपीट का मामला सामने आया है. डॉक्टर रवि किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के पूर्व प्रोफेसर रहे हैं. गोमतीनगर स्थित इग्निस हॉस्पिटल में उपचार के दौरान एक मरीज की मौत हो गई. गुस्साए परिजनों ने फिर डॉक्टर रवि देव के साथ मारपीट की. पूर्व प्रोफेसर से हुई इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो में लोग डॉक्टर की पिटाई करते दिखे. वायरल वीडियो में छह से सात आरोपी नजर आ रहे हैं, जो केजीएमयू के पूर्व प्रोफेसर डॉ. रवि देव को बेरहमी से पीट रहे हैं. आरोपी उन पर कुर्सियां पटक रहे हैं. लात घूंसे बरसा रहे हैं. बतया गया कि आरोपियों ने डॉक्टर से पहले हॉस्पिटल के स्टाफ को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था.

ऐसे शुरू हुई बहस

जानकारी के मुताबिक, यहां एक मरीज का इलाज इग्निस हॉस्पिटल में चल रहा था. बुधवार सुबह डॉ. रवि देव मरीज को देख रहे थे. तभी तीमारदारों की डॉक्टर और स्टाफ नर्स के साथ बहस शुरू हो गई. इसी बीच एक तीमारदार ने स्टाफ पर हाथ उठा दिया. देखते ही देखते ही मारपीट होने लगी. हंगामा बढ़ा तो स्टाफ भाग खड़ा हुआ. मरीज के परिजन, डॉक्टर रवि देव के कैबिन में घुसे. उनकी कॉलर पकड़ी और कमरे से खींचकर वेटिंग हॉल में ले आए. फिर यहां उन्हें पीटने लगे. डॉक्टर पर कुर्सियां तक उठाकर फेंकी गईं.

सीसीटीवी फुटेज वायरल

बताया जा रहा है कि मरीज की इलाज के दौरान मौत हो चुकी थी. बावजूद इसके डॉक्टर उस मरीज का इलाज करने का दावा कर रहे थे. तीमारदारों के पूछने पर डॉक्टर नाराज हो गए और जाने को कह दिया. इससे तीमारदार भड़क गए. फिर देखते ही देखते अस्पताल में मारपीट शुरू हो गई. पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया, जो कि वायरल हुआ है. हॉस्पिटल की तरफ से गोमतीनगर विस्तार थाने में तहरीरी दी गई है. पुलिस थोड़ी देर में मामला दर्ज करेगी और मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.