ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

नेपाल के काठमांडू में विमान क्रैश…टेक ऑफ के दौरान लगी आग, विमान में सवार 5 की मौत

नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट पर एक घरेलू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. जानकारी के मुताबिक टेक ऑफ के दौरान विमान में आग गई. इसमें कई लोगों के हताहत होने की खबर है. नेपाल की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (TIA) पर सौर्य एयरलाइंस के विमान में आग लग गई. बताया जा रहा है कि पोखरा जाने वाले विमान के उड़ान भरने के दौरान रनवे से बाहर निकल जाने के कारण यह हादसा हुआ. विमान में क्रू मेंबर सहित 19 लोग सवार थे.

जानकारी के मुताबिक काठमांडू एयरपोर्ट पर उड़ान भरते समय दौरान घरेलू एयरलाइन सौर्य का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई, इस विमान में 19 लोग सवार थे. शुरुआती जानकारी के अनुसार, दुर्घटना स्थल से 5 शव बरामद किए गए हैं. कैप्टन एमआर शाक्य को अस्पताल ले जाया गया है. हवाई अड्डे पर धुएं का घना गुबार देखा गया. पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम बचाव और राहत कार्य में जुटे हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.