ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

रात को बिस्तर में दुल्हन संग दिखता दूल्हा, अगली सुबह सोया मिलता कोई और, दो महीने बाद…

शादी की पहली रात दूल्हा दुल्हन के लिए बेहद खास होती है. लेकिन क्या हो जब दुल्हन को पता चले कि सुहागरात उसके साथ पति नहीं बल्कि किसी और ने मनाई है. कोई भी महिला यह बर्दाश्त नहीं कर पाएगी. लेकिन उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में ऐसा ही हुआ है. दुल्हन के साथ दो महीने तक उसका पति नहीं बल्कि देवर सुहागरात मना रहा था. उसे शादी के बाद से ही रोज मिठाई देकर सुला दिया जाता. दुल्हन को जब शक हुआ कि उसके साथ कुछ तो गलत हो रहा है. एक दिन दुल्हन ने मिठाई नहीं खाई. अगले दिन उसने बिस्तर पर देवर को देखा तो दुल्हन के रोंगटे खड़े हो गए.

दुल्हन ने इस बारे में ससुराल वालों को बताया. लेकिन उल्टा उसे भी सभी कोसने लगे. पति ने भी उसका साथ नहीं दिया. दुल्हन फिर मायके आ गई. उसने देवर, पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. मामले में जांच जारी है. महिला का मेडिकल करवाया गया है.

शक्तिफार्म क्षेत्र की रहने वाली एक नई नवेली दुल्हन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अप्रैल में उसकी शादी यूपी के पीलीभीत निवासी एक युवक के साथ हुई थी. दुल्हन ने ससुराल में पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. दुल्हन का आरोप है कि पति ने सुहागरात के दिन उसे केक में नशीला पदार्थ खाने को दिया था.

देवर बनाता था फिजिकल रिलेशन

नशीला पदार्थ खाने के बाद वह बेहोश हो गई थी. आरोप लगाया कि बेहोशी की हालत में देवर ने उसका रेप किया. पीड़िता ने बताया, जब वह सुबह उठी तो शारीरिक संबंध बनाने का अहसास हुआ. सुसुराल में फिर रोज रात को ऐसा होने लगा. दुल्हन ने गौर किया कि मिठाई खाने के बाद उसे होश नहीं रहता. कुछ भी याद नहीं रहता. कुछ तो गड़बड़ हो रही है. कई बार उसने बिस्तर के पास अगले दिन अपने देवर को देखा. पहले तो वो इसे नजरअंदाज करती रही. लेकिन दो महीने बाद जून महीने की एक रात उसने पति द्वारा दी गई मिठाई नहीं खाई.

पति चला जाता बाहर

पीड़िता ने बताया- आधी रात को उसका पति कमरे से बाहर चला गया. इसके बाद कमरे में देवर आकर अश्लील हरकतें करने लगा. लेकिन दुल्हन ने शोर मचाना शुरू कर दिया. ससुराल वाले सभी वहां आ गए. जब उसने इस बारे में उन्हें बताया तो उल्टा उन्होंने उसे ही धमकाना शुरू कर दिया. दुल्हन अगले ही दिन मायके चली गई. परिवार को पूरी बात बताई. कुछ दिन तक तो विवाहिता ट्रॉमा में ही रही. फिर अब जाकर उसने थाने में देवर, पति और ससुराल के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने कहा- हमने विवाहिता की तहरीर पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.