ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

जबलपुर में पत्नी ने ससुराल आने से इंकार किया, युवक ने जहर खाकर बताया मौत का कारण; स्वजन बनाते रहे वीडियो

जबलपुर। एमपी के जबलपुर के पाटन में कटरा बेलखेड़ा के संदीप चौधरी पत्‍नी कासे लेकर ससुराल से लौट रहे थे, लेकिन सास-ससुर की बातों से आहत थे। संदीप ने लौटते समय जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने के साथ स्वजनों ने युवक का वीडियो बनाया जिसमें वह अपनी मौत की वजह सास-ससुर की बेइज्जती करना बताया। घटना 21 जुलाई की है। चार दिन बाद संदीप के पिता ने पाटन पुलिस को सूचना दी।

पीएम रिपोर्ट भी देखी जाएगी, शिकायत दर्ज नहीं करवाई

एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि संदीप की मौत की जांच शुरू कर दी गई है। मेडिकल कॉलेज से मर्ग डायरी मंगवाई जा रही है और पीएम रिपोर्ट भी देखी जाएगी। अभी तक किसी ने इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। एएसपी ने पाटन थाना प्रभारी को जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं।

जहर खाने के बाद कही गई बातों का वीडियो पुलिस को दिया

स्‍वजन संदीप को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। गुरुवार को मृतक के परिजन पाटन थाने पहुंचे और जहर खाने के बाद संदीप द्वारा कही गई इन बातों का वीडियो पुलिस को दिया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

अन्य रिश्तेदारों ने उसे अपशब्द कर बेइज्जत किया

सास ससुर व अन्य रिश्तेदारों ने उसे अपशब्द कर बेइज्जत किया। आहात संदीप घर लौटा और जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे उल्टियां होने लगीं। परिजनों ने कारण पूछा तो उसने जहर खाने की बात बताई, जिसके बाद बताया कि उसने जहर क्यों खाया है।

दोस्तों से कहा था कि बच्चे की याद आती है, रहना चाहता है

इन बातों का परिजनाें ने वीडियो भी बनाया, जिसके बाद उसे मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने यह भी बताया कि कुछ दिनों पूर्व संदीप ने दोस्तों से भी कहा था कि उसे बच्चे की याद आती है, और वह पत्नी व बच्चों को साथ रखना चाहता है।

संदीप चौधरी का विवाह चार साल पूर्व ग्राम जटवा में हुआ था

पुलिस ने बताया कि कटरा बेलखेड़ा निवासी संदीप चौधरी का विवाह चार साल पूर्व ग्राम जटवा में हुआ था। उसका डेढ़ साल का बच्चा भी है। सात माह पूर्व पत्नी मायके चली गई और फिर नहीं लौटी। 21 जुलाई को संदीप पत्नी को लेने मायके पहुंचा। जहां पत्नी ने साथ चलने से इंकार कर दिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.