ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए Good News, इस विभाग में निकली भर्तियां

नौकरी की तलाश करने वालों के लिए अहम खबर सामने आई है। दरअसल, जेल वार्डर व मैट्रन की 179 पदों पर भर्ती होने जा रही है। डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस जेलों, पंजाब, चंडीगढ़ के वार्डर की 175 पदों और मैट्रन की 4 पदों पर सीधी भर्ती निकली है। इच्छुक उम्मीदवार चुनाव बोर्ड की वैबसाइट https://sssb.punjab.gov.in पर 29 जुलाई से 20 अगस्त  2024 शाम 5 बजे तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए उम्र 18 से 45 साल तक की है।

पीएसएसबी जेल वार्डर 2024 (only male) और 12वीं पास होना चाहिए। इसके साथ ही मैट्रन (Only Female) जोकि 12वीं पास होने चाहिए। इसके लिए फीस : जनरल कैटेगरी/खिलाड़ी/सुतंत्रता संग्रामी -1000 रुपए, एससी/बीसी/आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग-250 रुपए, पूर्व फौजी और आरक्षित 200 रुपए। जानकारी के मुताबिक, उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा ली जाएगी। उसके बाद प्राप्त अंकों के आधार पर लिस्ट तैयार की जाएगी। हर उम्मीदवार को कम से कम 40 प्रतिशत अंक प्राप्त करने जरूरी हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.