ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

यूपी में कुछ बड़ा होने वाला है… सीएम योगी को लेकर संजय सिंह का बड़ा दावा

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी को लेकर बड़ा दावा किया है. संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि यूपी की सियासत में जल्द कुछ बड़ा होने वाला है. संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पहले ही कह कर गये हैं कि दो महीने में ही सीएम योगी हटा दिए जाएंगे. जो भी हो रहा है कि वह दिल्ली के इशारे से हो रहा है. यह सारा खेल दिल्ली से यूपी के खिलाफ चलाया जा रहा है और इसके शिकार सीएम योगी होंगे. उन्हें हटाने की तैयारी हो चुकी है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से यूपी की सियासत में घमासान मचा हुआ है. इस बीच ही संजय सिंह का यह बयान सामने आया है, जिसमें यह दावा किया गया है कि यूपी में जल्द कुछ बड़ा होने वाला है.

देश निर्माण में बीजेपी का योगदान नहीं

संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के निर्माण में बीजेपी का कोई योगदान नहीं है. बीजेपी के पूर्वजों ने अंग्रेजों के साथ मिलकर देश के क्रांतिकारियों के खिलाफ गवाही दी थी. इनके लोग मुस्लिम लीग के साथ सरकार में शामिल थे. ये लोग आपातकाल के दौरान माफी मांगकर जेल से बाहर आये थे. नरेंद्र मोदी और बीजेपी की सच्चाई पूरा देश जानता है.

उन्होंने सवाल किया कि क्या राष्ट्रवाद हमें इनसे और इनके संगठन से सीखना होगा? भारत ने तीन युद्ध जीता है. पाकिस्तान के दो टुकड़े हुए हैं. क्या यह इन्होंने किया है या इनकी सरकार ने किया है. पाकिस्तान के टुकड़े हुए तो वह किसने शासन में हुआ. इनकी निगाह में उनका कोई सम्मान नहीं है.

अमृतपाल सिंह पर चन्नी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण

अमृतपाल सिंह की रिहाई की मांग पर टिप्पणी करते हुए संजय सिंह ने कहा कि अमृतपाल सिंह की रिहाई की मांग करना सरासर गलत है. अमृतपाल ने श्री गुरुग्रंथ साहिब को आगे करके थाने पर हमला बोला था. पंजाब का कोई भी नागरिक श्री गुरुग्रंथ साहिब का दुरुपयोग करने का समर्थन नहीं करेगा. अमृतपाल सिंह को चुनकर भेजना और उसका समाजविरोधी काम दोनों ही अलग है. ऐसे शख्स के समर्थन में जो समाज के ताने-बाने को बिगाड़ने का काम कर रहा है और पूर्व सीएम चन्नी बयान दे रहे हैं. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

अग्निवीर योजना को लेकर पीएम कर कसा तंज

प्रधानमंत्री के अग्निवीर योजना पर विपक्ष द्वारा भ्रम फैलाने और राजनीति करने के आरोप पर टिप्पणी करते हुए संजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को 73 साल की उम्र में प्रधानमंत्री बनना है, लेकिन भारत मां की रक्षा के लिए सीमा पर खड़ा जवान मात्र 4 साल की सेवा देकर रिटायर हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश को गुमराह कर रहे हैं. मैं उनसे कहना चाहूंगा कि क्यों ना बीजेपी सांसदों के बच्चों को अग्निवीर में भेज देते हैं. अग्निवीर योजना की वजह से सैनिकों को ठीक तरीके से ट्रेनिंग नहीं मिल रही है. पहले भर्ती होने के बाद जवानों को एक साल की ट्रेनिंग दी जाती थी, फिर ड्यूटी पर भेजा जाता था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.