ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

UP में नहीं रुक रहा कांवड़ियों का बवाल, अब मेरठ में कार में की तोड़फोड़; कई लोग घायल

इन दिनों कांवड़ यात्रा जोर-शोर से जारी है. हर जगह रास्ते में आपको कांवड़ भोलेनाथ के दर्शन करने जाते मिल जाएंगे. इसी बीच यूपी के मेरठ में कांवड़ियों ने जमकर बवाल किया. यहां एक कांवड़ खंडित होने के कारण कांवड़ियों ने दूसरे समुदाय के व्यक्ति को पीटा और उसकी कार में भी जमकर तोड़फोड़ की. दिल्ली एक्सप्रेस वे पर एक कार ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी. इससे कांवड़ खंडित हो गए जिससे सभी कांवड़िए भड़क गए. इसके बाद उन्होंने जमकर बवाल काटा.

कार के अंदर विशेष समुदाय के लोग बैठे थे. जब कांवड़ियों ने कार पर हमला किया तो कार में सवार लोग वहां से भागने लगे, लेकिन फिर उनको पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी गई. कार में तीन लोग सवार थे, इसी बीच एक वृद्ध को पकड़कर कांवड़ियों ने जमकर पीट दिया. कांवड़ियों ने उनके कपड़े फाड़ दिए और उनकी कार को भी पूरी तरह से लाठी डंडों से तोड़ दिया.

पुलिस ने शांत करवाया मामला

रास्ते में आते-जाते लोगों ने ये पूरा बवाल अपने कैमरे में कैद कर लिया. पूरे विवाद की खबर पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद कांवड़ियों को काफी समझाया-बुझाया गया. मामला शांत करवाने के बाद कांवड़ियों को पुलिस की गाड़ी में बैठाकर वापस हरिद्वार ले जाया गया ताकी वह दोबारा जल भर सकें. मामला परतापुर थाना क्षेत्र का है. गाजियाबाद के घुगना मोड़ का रहने वाला विकास अपने साथी ऋषभ और बाकी कांवड़ियों को लेकर हरिद्वार से जलभर वापस लौट रहा था कि तभी रास्ते में तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने उनके ग्रुप को टक्कर मार दी. टक्कर के कारण विकास का कांवड़ खंडित हो गया.

कार में भी की तोड़फोड़

विकास ने बताया कि वह और ऋषभ इस हादसे में घायल भी हो गए. फिर उन्होंने कार में सवार दूसरे संप्रदाय के लोगों को बाहर निकाला तो वह लोग मौके से भागने लगे. इसी बीच उन्होंने एक को पकड़ लिया उनकी पिटाई कर दी. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे गुस्साए कांवड़िए कार पर भी डंडों से हमला कर रहे हैं. इसी बीच रास्ते में आते -जाते लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.