ब्रेकिंग
किसी भी मजहब पर टिप्पणी अस्वीकार्य, लेकिन विरोध में अराजकरता भी बर्दाश्त नहीं… CM योगी आदित्यनाथ की ... UP: पथराव, मारपीट…बरेली में दो गुटों में संग्राम, पहुंची पुलिस तो छोड़ दिया कुत्ता; दरोगा सहित 3 जख्... मुख्तार अंसारी के वकील पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, सामने आई ये वजह दलित के किचन में पहुंचे राहुल गांधी, मिलकर बनाया फिर साथ खाया, शेयर किया VIDEO रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के ICU में हुए भर्ती आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला? देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी 7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात

‘लोग चिल्लाते रहे, मगर…’, तीसरी मंजिल से कूदी महिला, पति की आंखों के सामने हुई मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला का अपने पति से झगड़ा हुआ तो वो गुस्से में तिलमिलाते हुए छत पर जा पहुंची. पति भी उसके पीछे गया. लेकिन तभी महिला ने छत से छलांग लगा दी. इससे उसकी मौत हो गई. इस खौफनाक घटना को पड़ोस में रहने वाली एक युवती ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था. उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है.

घटना इंदौर के लसुडिया थाना क्षेत्र के एक टाउनशिप इलाके की है. पति से हुए विवाद के कारण तीसरे फ्लोर से नीचे कूदकर महिला ने आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद परिसर में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम अंगूरी बाई था. पति-पत्नी में विवाद हुआ था. इसके कारण महिला ने ये खौफनाक कदम उठाया. महिला का पति एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है. दोनों की शादी छह साल पहले हुई थी. दोनों को एक बेटा और एक बेटी हैं. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

नहीं मानी किसी की भी बात

पुलिस के मुताबिक, महिला मूल रूप से सागर की रहने वाली थी. उसका पति राहुल रायसेन का निवासी है. दोनों शादी के बाद से प्रीमियम ग्रीन के पास ईडब्ल्यूएस क्वार्टर में रह रहे थे. किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. पत्नी लड़ाई के बाद गुस्से में छत की ओर चली गई. पति राहुल भी उसके पीछे-पीछे गया. महिला ने देखा कि पति उसके पीछे आया है, तभी उसने छत से छलांग लगा दी. महिला को रोकने के लिए आस-पास के कई लोग उससे मिन्नतें भी करते रहे. लेकिन उसने किसी की बात नहीं मानी. पति के नजदीक आने से पहले ही छत से छलांग लगा दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.