ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

तिघरा डैम में चचेरे भाइयों के साथ पार्टी करने गया युवक नहाने उतरा, फिर बाहर नहीं आया

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में तिघरा जलाशय में पार्टी मनाने गए युवक की तिघरा में डूबकर मौत हो गई है। युवक के साथ उसका दोस्त और चचेरे भाई भी गए थे, उन्होंने युवक को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन युवक को बचा नहीं पाए उनके सामने ही युवक पानी के अंदर डूबता चला गया, तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने रेस्क्यू टीम को बुलाकर युवक के शव को बाहर निकलवाया पुलिस ने शव निगरानी में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है सनी कुशवाहा गड्ढे वाला मोहल्ला में रहता था।

सनी अपने दोस्तों और परिवार के कुछ भाइयों के साथ शुक्रवार को बाइक से पिकनिक मनाने के लिए ग्वालियर के तिघरा डैम में गया था यहां पर नहाने के लिए उतर गया लेकिन सनी कुछ ज्यादा ही गहरे पानी में चला गया और डूब गया सभी ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसको बचा नहीं पाए हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और ग्वालियर से रेस्क्यू टीम को बुलाया गया।

रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू की और अभियान चलाकर युवक के शव को बाहर निकाला गया तिघरा थाना पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इस घटना के बाद युवक के परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.