ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

अनूपपुर में नशे में टल्ली होकर डॉक्टर पहुंच गया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, स्थानीय लोगों ने बनाया वीडियो

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में डॉक्टर की छवि को धूमिल करता एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वायरल हो रहा है, यह वीडियो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा का है। यहां पर पदस्थ एक डॉक्टर ड्यूटी के दौरान शराब पीकर पहुंच गया। अनूपपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में कार्यरत डॉ. अभिनव सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ड्यूटी के समय शराब के नशे में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर अभिनव सिंह अस्पताल में नशे की हालत में हैं और उसी स्थिति में मरीजों का इलाज करने का दावा कर रहे हैं।

यह वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर नशे की हालत में एक डॉक्टर कैसे मरीजों का इलाज कर सकता है? क्या ऐसे हालात में मरीजों को उचित इलाज मिल पाएगा? इस दौरान मौके पर मौजूद एक मरीज ने कहा कि हम इलाज कराने आए थे, लेकिन डॉक्टर की हालत देखकर हैरान हैं।

वहीं इस पूरे मामले पर डॉ. मनोज सिंह, खंड चिकित्सा अधिकारी, कोतमा ने का कहना है कि यह एक बेहद गंभीर मामला है। डॉक्टरों से हम यह उम्मीद नहीं कर सकते कि वे नशे में ड्यूटी करेंगे। मामले की जांच की जा रही है और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.