ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

मुंबई से हैदराबाद जा रहा हेलीकॉप्टर पुणे में क्रैश, पायलट समेत 4 घायल

महाराष्ट्र के पुणे में एक हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है जिसका वीडियो भी सामने आया है. हेलीकॉप्टर एक प्राइवेट एविएशन कंपनी का है और मुंबई से हैदराबाद जा रहा था. इसी दौरान जब हेलीकॉप्टर पुणे से गुजर रहा था उसी वक्त क्रैश होकर जमीन पर आ गिरा. हेलीकॉप्टर में पायलट समेत कुल 4 लोग सवार थे. शुरुआती जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर सवार सभी लोग घायल हो गए हैं.

पुणे ग्रामीण एसपी पंकज देशमुख ने हेलीकॉप्टर क्रैश की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि जो लोग हादसे में घायल हुए हैं उन्हें बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है. यह हादसा पुणे के पौड़ गांव में हुआ है. फिलहाल हेलीकॉप्टर किस वजह से क्रैश हुआ है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि शुरुआती जांच में तकनीकि खराबी की बात सामने आ रही है.

तकनीकि वजह से हुआ क्रैश!

बारिश की वजह से पुणे में मौसम भी ठीक नहीं है. अंदेशा है कि इस वजह से भी हेलीकॉप्टर क्रैश हो सकता है. हेलीकॉप्टर ग्लोबल कंपनी का बताया जा रहा है. फिलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य के लिए टीम मौजूद है. जहां हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है वहां पर मलबा फैला हुआ है.

पुणे ग्रामीण एसपी पंकज देशमुख ने बताया कि हेलीकॉप्टर में पायलट के अलावा तीन और लोग सवार थे. चारों में से पायलट को गंभीर चोटें आई हैं जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. बाकी तीन लोगों की हालत बेहतर है. पुलिस फिलहाल इस बात का पता लगाने में जुटी है कि हेलीकॉप्टर क्रैश कैसे हुआ है?

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.