ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

सम्राट अशोक की मूर्ति तोड़ने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, शराब पीकर तोड़ी थी प्रतिमा

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर के गोसलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला गांव में सम्राट अशोक की प्रतिमा तोड़ने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों हो आरोपियों ने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया था।

दरअसल 20 अगस्त को बेला गांव के बाहर खेल मैदान में लगी सम्राट अशोक की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने तोड़ते हुए का सिर धड़ से अलग कर दिया था। घटना की जानकारी लगते ही आसपास के क्षेत्र में आक्रोश का माहौल था और ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में एसडीएम कार्यालय का घेराव करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की थी।

जिसके बाद गोसलपुर थाना प्रभारी राजेंद्र मर्सकोले ने अपनी टीम के साथ कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर मुकेश गोटियां, सौरभ गोटियां और मद्रास गोटियां द्वारा मूर्ति तोड़ने की बात सामने आई जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.