ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

जमीन के टुकड़े के लिए की थी भाई-भाभी और भतीजी की हत्या, 10 साल बाद किसने लिया इंतकाम?

इटावा में दस साल पहले हुए जमीन के विवाद को लेकर हुए हत्याकांड के मामले में जेल गए हिस्ट्रीशीटर की भी करीब पांच बीघे जमीन के टुकड़े के कारण हत्या कर दी गई है. तिहरे हत्याकांड में जेल गए अन्य दो आरोपियों की पहले ही मौत हो चुकी है. अपने सगे बड़े भाई-भाभी और तीन वर्ष की भतीजी को गोली मारकर दर्दनाक हत्या कांड को अंजाम दिया गया था. जेल से रिहा होने के बाद मृतक अपने परिवार के साथ मैनपुरी जिले में रहने लगा था. लेकिन कुछ महीने पहले मृतक अपने परिवार के साथ अपने मूल गांव ऊसराहार के इकघरा गांव में रहने लगा था. जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

हिस्ट्रीशीटर की हत्या के मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर दामाद और उसके दो अन्य नामजद साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

राहगीरों ने दी घटना की जानाकारी

शनिवार सुबह 55 वर्षीय जयराम यादव पुत्र हुकुम सिंह यादव निवासी इकघरा ऊसराहार की गोली मर हत्या कर दी गई है. मृतक जयराम अपने घर से किसी काम के लिए साइकिल से निकला था, तभी रास्ते में घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसके पेट में गोली मारकर हत्याकर दी. गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए. राहगीरों ने घटना की जानकारी गांव के लोगों को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतक की पहचान जयराम के रूप की. वहीं मौते पर पहुंची ऊसराहार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक जयराम के बेटे ने अपने ताऊ के दामाद और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.