ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

आराम कर रही थी छात्रा, पीछे से आ गया सहेली का बड़ा भाई… कमरा बंद कर किया गंदा काम

बिहार के मोतिहारी में एक छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां एक छात्रा अपनी सहेली की बर्थडे पार्टी में गई थी. वहां सहेली के भाई ने उसे नशाली पदार्थ पिलाया और उसके साथ रेप किया. छात्रा की उम्र 16 साल है और वह दसवीं में पढ़ती है. मामला जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है. सहेली के भाई ने पहले छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया फिर उसे धमकी भी दी कि वह वीडियो वायरल कर देगा.

सहेली की बर्थडे पार्टी में गई छात्रा को आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला मिलाकर पिला दिया, इसके बाद मौके का फायदा उठाकर उसने छात्रा के साथ जबरदस्ती की. सहेली के बड़े भाई और आरोपी का नाम परवेज आलम है. परवेज की छात्रा पर काफी पहले से बुरी नजर थी. जब छात्रा घर आई तो उसे मौका मिल गया. नशीली कोल्डड्रिंक पीने के बाद उसे चक्कर आने लगा.

कमरे में आराम कराने ले गई थी सहेली

छात्रा की सहेली उसे अपने कमरे में आराम कराने ले गई. इस दौरान सहेली के बड़े भाई ने उसके साथ बलात्कार किया साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया. जब लड़की को होश आया तो बलात्कारी ने उसको धमकी भी दी की अगर उसने इस बात की जानकारी किसी को दी तो इस अश्लील वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देगा. घटना के पांच दिन बाद वायरल वीडियो छात्रा के पिता को मिला. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. इसके बाद पीड़िता के बयान पर महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई.

आरोपियों की तलाश में पुलिस

पुलिस ने छात्रा का बयान लेने के बाद उसका मेडिकल करवाया. इस मामले में भाई और उसकी बहन को आरोपी बनाया गया है, जिसके बाद मोतिहारी एस पी.कांतेश मिश्रा ने महिला थानाध्यक्ष कीर्तिका कुमारी के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है. टीम दोंनो भाई-बहन को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.