ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

‘पत्नी खर्चीली थी तो उसे मरवा दिया…’, पुलिस की पूछताछ में बोला पति

ग्वालियर। अपनी ही गर्भवती पत्नी मुस्कान जाटव की हत्या की साजिश रचने वाला अजय भारद्वाज पुलिस को बयानों से उलझा रहा है। पुलिस जब भी उससे पूछती है कि उसने हत्या क्यों की तो पुलिस को अलग-अलग बयान देता है। अब वह कह रहा है- उसने पत्नी को इसलिए मरवा दिया कि वह बहुत खर्चीली थी। पुलिस ने इस मामले में हत्या की एफआइआर दर्ज कर ली है। आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

इस मामले में पुलिस सबूत जुटा रही है, क्योंकि मृतका के शव का भी अंतिम संस्कार हो चुका है। बीते रोज तक वह कह रहा था कि पहले काजल से शादी हुई, इसके बाद उसने मुस्कान से दबाव में शादी की। अब सामने आया है कि मुस्कान से वह पहले ही शादी कर चुका था। इसके बाद वह गर्भवती हो गई। फिर उसने फरवरी में काजल से शादी कर ली। काजल को भी पता लग गया था कि वह शादीशुदा है।

इस एंगल पर भी पड़ताल

एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि इसमें यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं बीमा कराने के बाद तो हत्या नहीं करा दी। इस एंगल पर पड़ताल चल रही है। अभी तक जो बयान दिए हैं, उससे तो यही समझ आ रहा है कि उसने दो शादियों से परेशान होकर पत्नी की हत्या की साजिश की।

पांच बकायादारों के निरस्त होंगे लाइसेंस, पांच के खाते सीज

  • बिजली बिलों का बकाया न चुकाने वाले पांच बकायादारों के लाइसेंस निरस्त करने का प्रस्ताव बिजली कंपनी ने तैयार किया है। वहीं पांच बकायादारों के खाते सीज करने बैंक को पत्र लिखा गया है। नगर संभाग दक्षिण के उप महाप्रबंधक ने गोल पहाड़िया और सिकंदर कंपू जोन के बकायादारों के खिलाफ यह कार्रवाई की है। नगर संभाग दक्षिण के पांच बकायादारों के खुद व स्वजन के नाम लाइसेंसी हथियार हैं।
  • बकायादारों पर छह लाख 56 हजार 698 रुपये का बकाया है। लाइसेंस निरस्त करने तैयार किए गए प्रस्ताव में गोल पहाड़िया जोन के दो व सिकंदर कंपू जोन के तीन बकायादार शामिल हैं। जिन बकायादारों के खाते सीज करने के लिए बैंक को पत्र लिखा गया है उनमें चार कंपू जोन, एक बटालियन जोन का है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.