ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

सड़क किनारे शराब पीने से रोकने पर युवक ने आरक्षक से की अभद्रता, पैर पर कार चढ़ाकर भागा

भोपाल। बागसेवनिया इलाके में एक पुलिसकर्मी से अभद्रता का मामला सामने आया है। घटना शनिवार देर रात आरआरएल तिराहे के पास की है। वहां कार में बैठकर एक युवक शराब पी रहा था। आरक्षक से उसे ऐसा करने से रोका तो वह अभद्रता करने लगा। इसके बाद उसने कार स्टार्ट की और भाग गया। इसी दौरान उसने आरक्षक के पैर पर कार का पहिया चढ़ा दिया। बागसेवनिया थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह है घटनाक्रम

मामले की जांच कर रहे एसआइ मुकेश स्थापक के अनुसार आरक्षक सुमन कुमार बागसेवनिया थाने में पदस्थ हैं। शनिवार रात को वह ड्यूटी के दौरान गश्त पर थे। रात करीब 11 बजे उन्हें आरआरएल तिराहा पर सड़क किनारे एक कार दिखाई दी। आरक्षक सुमन ने पास जाकर देखा तो कार के भीतर युवक शराब पीता हुआ मिला। युवक ने अपना परिचय बिल्डर सिद्धार्थ अग्रवाल के रूप में दिया।
वहीं जब आरक्षक ने उसे घर जाने की समझाइश दी तो वह पहले बहस करने लगा और अभद्रता पर उतर आया। इस पर आरक्षक ने एक्शन लेने की बात कही तो वह भागने लगा, इस दौरान कार का एक पहिया आरक्षक के पैर पर चढ़ गया। इससे आरक्षक को चोट आई है। आरक्षक सुमन की शिकायत पर रविवार को थाने में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर उसकी कार को जब्त कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.