ब्रेकिंग
किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस? इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

दो साल पहले उधार लिए थे रुपये, ब्याज इतना कि मूल ही नहीं चुका पाया… सूदखोरों से परेशान होकर दे दी जान

मंदसौर। मंदसौर शहर कोतवाली पुलिस ने जून में नरसिंहपुरा में एक युवक की आत्महत्या के मामले में दो आरोपितों पर प्रकरण दर्ज किया है। दोनों मूल से ज्यादा ब्याज वसूल चुके थे। पुलिस ने प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। शहर कोतवाली टीआई पुष्पेंद्रसिंह राठौर पुलिस ने बताया कि युवक ने आरोपितों से ब्याज पर रुपये लिए थे।

आरोपि ब्याज वसूलने के साथ मृतक को धमकियां भी दे रहे थे। इससे परेशान होकर उसने सीढ़ियों की रेलिंग पर इलेक्ट्रिक केबल से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक 29 जून की सुबह शहर के नरसिंहपुरा निवासी 42 वर्षीय ललित पुत्र भागीरथ कुमावत ने सीढ़ियों पर लगी रेलिंग से लटककर आत्महत्या कर ली थी।

ब्याज पर उधार लिए थे रुपये

जांच में पता चला कि युवक ने 2 साल पहले नई आबादी कमलेश पिता आसनदास रामचंदानी निवासी गोल चौराहा और भुवानीशंकर उर्फ अनिल पुत्र लक्ष्मीनारायण कुमावत निवासी नरसिंहपुरा से 2-2 लाख रुपये ब्याज पर उधार लिए थे।

दो साल से युवक ब्याज चुका रहा था। आरोपितों का ब्याज ही इतना था कि वह मूल कभी दे ही नहीं पाया। आरोपी उससे ज्यादा रुपये की मांग करने लगे और छह माह पहले ब्याज के बदले ललित की बाइक उठा ले गए।

घटना के तीन दिन पहले भी आरोपितों ने उसे रुपये देने के लिए धमकाया था। इससे प्रताड़ित होकर युवक ने 29 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने स्वजनों और पडोसियों के बयान और अन्य साक्ष्यों के आधार पर दोनों आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का प्रकरण दर्ज किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.